bareilly@inext.co.in
BAREILLY : नौ जुलाई को वीडियो वायरल होने के बाद में सोशल मीडिया पर छाईं बिथरी चैनपुर विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी ने शुक्रवार को पति अजितेश के साथ अपने रिश्ते की कहानी बताई और आपबीती सुनाई। मामले के सामने आने के बाद पहली बार फोन पर पिता से बात होने पर साक्षी फफक उठीं और पिता से माफी मांगी, वहीं पिता पप्पू भरतौल ने साक्षी पर ड्रामा करने का आरोप लगाते हुए उसे शुभकामनाएं दीं और कहा कि उनकी तरफ से बेटी और अजितेश को कोई खतरा नहीं है। दोनों जहां रहे, खुश रहें।

आत्महत्या के लिए मजबूर न करें
हालांकि उन्होंने यह साफ नहीं किया कि वे बेटी को अपनाएंगे या नहीं। अलग-अलग निजी न्यूज चैनलों से बातचीत के दौरान साक्षी ने अपने परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उसे कोई स्वीकार नहीं करेगा। अगर पापा स्वीकार कर लेंगे तो सभी उसे अपना लेंगे। इस पर विधायक ने कहा कि उन्हें परेशान न किया जाए और नहीं आत्महत्या के लिए मजबूर करें। परिवार किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं बचा है और उसे चैन से रहने दीजिए।

क्या है मामला
राजेश मिश्रा की बेटी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बेटी ने अपने पिता से १ुद को बचाने की गुहार लगाई है। दरअसल, विधायक की बेटी ने दलित लड़के से शादी की है और अब उसे लग रहा है कि उसके पिता उसे मरवा न दें। इसलिए एक वीडियो के जरिये उसने गुहार लगाई है। इसके बाद से ही मामला सुर्खियों में छाया हुआ है।
BJP MLA की बेटी की शादी के सर्टिफि‍केट को पुरोहित ने बताया फर्जी
BJP MLA की बेटी की शादी ने लिया राजनीतिक रूप, दो विधायकों पर लगा साजिश का आरोप
पुलिस ने नहीं दिया साथ

साक्षी ने एसएसपी पर मदद न करने और सुरक्षा न देने का भी आरोप लगाया। उसने बताया कि एसएसपी का कहना था कि कोर्ट के ऑर्डर का इंतजार करना होगा। हालांकि अजितेश के घर के सुरक्षा दी गई है।

 

National News inextlive from India News Desk