-डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में ब्लड डोनेशन कैंप का बिथरी चैनपुर विधायक ने किया शुभारंभ

-ब्लड टेस्ट में निकली शुगर, ब्लड डोनेट नहीं कर पाने से मायूस हुए विधायक

<-डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में ब्लड डोनेशन कैंप का बिथरी चैनपुर विधायक ने किया शुभारंभ

-ब्लड टेस्ट में निकली शुगर, ब्लड डोनेट नहीं कर पाने से मायूस हुए विधायक

BAREILLYBAREILLY: बिथरी चैनपुर के विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल बड़ी हसरत के साथ संडे को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में लगे ब्लड डोनेशन कैंप में ब्लड डोनेट करने पहुंचे, लेकिन ब्लड टेस्ट में शुगर डिटेक्ट होने पर वह ब्लड डोनेट नहीं कर सके। हालांकि, उन्होंने ब्लड डोनेशन कैंप में रक्तदान करने आए रक्तदाताओं की हौंसला अफजाई की। वहीं, उन्होंने डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल का निरीक्षण किया और इस दौरान उन्होंने डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल एडमिनिस्ट्रेशन को जल्द से जल्द डॉक्टर्स की कमी पूरी करने का भरोसा दिलाया।

कई लोगों ने किया रक्तदान

संडे वीर जनकल्याण सेवा समिति की ओर से डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन किया गया। उद्घाटन बिथरी चैनपुर के विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल ने किया। उन्होंने रक्त दाताओं को ब्लड डोनेट करने के फायदे गिनाए। इसके बाद उन्होंने रक्तदान की इच्छा जाहिर की। डॉक्टर्स ने जब उनका ब्लड चेक किया, तो विधायक को शुगर निकला। इस कारण वे ब्लड डोनेट नहीं कर सके। वहीं, कैंपस में करीब एक दर्जन लोगों ने ब्लड डोनेट किया। इस मौके पर समिति के अध्यक्ष डॉ। शिवेन्द्र प्रताप सिंह, विपिन चौहान, गौरव गुप्ता, प्रताप सिंह, विपुल चौधरी आदि मौजूद रहे।

हॉस्पिटल का किया निरीक्षण

विधायक ने हॉस्पिटल का निरीक्षण किया। निरीक्षण में उनके सामने डॉक्टर्स की कमी की समस्या आई। इस पर उन्होंने सीएमएस को आश्वासन दिया कि डॉक्टर्स की कमी के मुद्दे को लेकर वे स्वास्थ्य मंत्री से मिलेंगे। साथ ही प्रयास करेंगे कि जल्द से जल्द डॉक्टर्स की कमी को पूरा किया जा सके, ताकि मरीजों को बेहतर इलाज मिल सके।