allahabad@inext.co.in
ALLAHABAD: मौजगिरि आश्रम से बाहर निकलने के बाद जब पार्टी अध्यक्ष का काफिला लेटे हुए हनुमानजी मंदिर की ओर रवाना हुआ तो पांच मिनट तक यमुना बैंक रोड के सामने हड़कंप मचा रहा. समाजवादी महिला छात्रसभा की कार्यकत्रियों ने श्री शाह के काफिले के आगे चल रही एस्कॉर्ट के सामने नारेबाजी शुरू कर दी. इस पर एस्कॉर्ट के आगे खड़ी कार्यकत्रियों को फौरन पुलिस ने हिरासत में ले लिया. वहीं काला झंडा दिखाने वाली कार्यकत्रियों को पीटा भी गया.

घेरा तोड़कर एयरपोर्ट में घुसे कार्यकर्ता
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मिलने के लिए कई भाजपा कार्यकर्ता शुक्रवार को सुरक्षा घेरा को तोड़कर एयरपोर्ट में घुस गए. एयरपोर्ट लॉबी के गेट पर सुरक्षाकर्मियों ने कार्यकर्ताओं को रोका तो वे आक्रोशित हो उठे. सुरक्षाकर्मियों से तू-तू, मैं-मैं शुरू हो गई और गेट पर ही धक्कामुक्की में लॉबी का शीशा टूट गया. सुरक्षाकर्मियों ने सख्त रुख अख्तियार कर लिया. इस पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या नाराज हो गए और उन्होंने कार्यकर्ताओं को खरी-खोटी सुनाई.

पांच मिनट तक मचा रहा हड़कंप
मौजगिरि आश्रम से बाहर निकलने के बाद जब पार्टी अध्यक्ष का काफिला लेटे हुए हनुमानजी मंदिर की ओर रवाना हुआ तो पांच मिनट तक यमुना बैंक रोड के सामने हड़कंप मचा रहा. समाजवादी महिला छात्रसभा की कार्यकत्रियों ने श्री शाह के काफिले के आगे चल रही एस्कॉर्ट के सामने नारेबाजी शुरू कर दी. इस पर एस्कॉर्ट के आगे खड़ी कार्यकत्रियों को फौरन पुलिस ने हिरासत में ले लिया.