RANCHI: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सोमवार की सुबह क्क् बजे प्रभात तारा मैदान में पार्टी के समागम में शामिल होंगे। इस समागम को लेकर कमोबेश सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। प्रभात तारा मैदान में वाटर प्रूफ पंडाल और मंच तैयार किया गया है। राज्य के अलग-अलग इलाकों से आनेवाले पार्टी वर्कर्स के लिए अलग-अलग ब्लॉक बनाए गए हैं। इस समागम में ख्0 हजार वर्कर्स के शामिल होने की संभावना है।

सुबह नौ बजे से होगा रजिस्ट्रेशन

बीजेपी के इस समागम में शामिल होने के लिए कार्यकर्ताओं का सुबह नौ बजे से रजिस्ट्रेशन होगा। कार्यक्रम स्थल पर रजिस्ट्रेशन के लिए ब्0 काउंटर्स बनाए गए हैं। कार्यकर्ताओं से रजिस्ट्रेशन फी के नाम पर क्0 रुपए लिए जाएंगे। इस एवज में उन्हें भोजन के दो पैकेट, पानी की बोतल और पार्टी का झंडा दिया जाएगा। पार्टी के प्रेम मित्तल, राजू सिंह, पूनम देवी, जनार्दन शाह, अनु लकड़ा, अनिता उरांव और कुमार निकेश को रजिस्ट्रेशन का जिम्मा दिया गया है।

चार घंटे चलेगा सम्मेलन

बीजेपी का यह समागम चार घंटे तक चलेगा। दिन के क्क् से फ् बजे तक चलनेवाले इस समागम में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पार्टी वर्कर्स से सीधा संवाद करेंगे। इस मंच से वे झारखंड विधानसभा चुनाव का बिगुल भी फूंकेंगे।

कई प्रमुख नेता रहेंगे मौजूद

अमित शाह के कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष अर्जुन मुण्डा, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद डॉ रविंद्र कुमार राय, बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व उप मुख्यमंत्री रघुवर दास, केंद्रीय पेट्रालियम राज्य मंत्री और झारखंड बीजेपी के प्रभारी धर्मेन्द्र प्रधान, बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव सह प्रदेश चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव, राष्ट्रीय सह संगठन मंत्र सौदान सिंह, प्रदेश प्रभारी विनोद पांडेय, प्रदेश संगठन मंत्री राजेन्द्र सिंह, केंद्रीय राज्यमंत्री सुदर्शन भगत और झारखंड से बीजेपी के सभी सांसद और विधायक मौजूद रहेंगे।

पार्किग की है व्यवस्था

बीजेपी के समागम में शामिल होने के लिए हजारों कार्यकर्ता आएंगे। ऐसे में उनकी गाडि़यों की पार्किग की व्यवस्था शहीद मैदान, विधानसभा मैदान, नेहरू स्टेडियम, हाईकोर्ट के न्यू कैंपस, सखुआ बगीचा धुर्वा, शालीमार मार्केट और और जगन्नाथपुर मंदिर के पीछे के मैदान में की गई है।