- भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने ट्रेड फैसिलिटेशन सेंटर में आईटी वालेंटियर्स को दिए मूलमंत्र,

- बोले, यूपी में इस बार 74 सीटों पर लहराएगा भाजपा का परचम

अप्रत्याशित जीत से 2014 में केंद्र की सत्ता में काबिज हुई भारतीय जनता पार्टी ने 2019 चुनाव की तैयारियों की शुरूआत बाबा की नगरी काशी से शुरू कर दी। बुधवार को ट्रेड फैसिलिटेशन सेंटर बड़ा लालपुर से चुनावी शंखनाद करते हुए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आईटी सेल को विरोधियों के प्रति आक्रामक और सरकार की योजनाओं को अधिक से अधिक सोशल प्लेटफॉर्म पर पहुंचाने का मूलमंत्र दिया। लगभग ढाई हजार आईटी वालेंटियर्स से सीधा संवाद करते हुए शाह ने स्पष्ट किया कि पहले विरोधियों का अपने शब्दों से काउंटर करें फिर केंद्र व राज्य सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को गिनाएं। पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में प्रदेश भर से उमड़े युवाओं में जीत का जोश भरते हुए भाजपा के चाणक्य अमित शाह ने कहा कि इस बार यूपी में 73 नहीं बल्कि 74 सीटों पर फतह हासिल होगी। इसके पूर्व मिर्जापुर में आयोजित कई कार्यक्रमों में पदाधिकारियों से रूबरू अमित शाह व सीएम योगी आदित्यनाथ ने लोकसभा चुनाव की रणनीति को धार दिया।

हर जुबान पर रहे भाजपा का नाम

दो दिवसीय बनारस दौरे पर रहे अमित शाह ने वालेंटियर्स मीट में कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि भाजपा सरकार के लक्ष्य और उसकी हर छोटी-बड़ी गतिविधियों की जानकारियां आम आदमी तक जरूर पहुंचे। सोशल मीडिया पर इतना एक्टिव हो जाइए कि यूजर्स के दिलों दिमाग और जुबान पर सिर्फ भाजपा का नाम रहे। इसमें कोई दो राय नहीं कि विपक्ष रास्ता रोकेगा लेकिन उस रास्ते पर इतना मजबूत रहिए कि कोई टिक न सके। आईटी वालेंटियर्स से अपील करते हुए अमित शाह ने कहा कि सोशल मीडिया के जरिए विपक्ष के हमलों का जवाब देना अब शुरू कर दीजिए।

हार और हताशा का गठबंधन

राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने काशी, ब्रज और अवध पदाधिकारियों सहित वालेंटियर्स में ऊर्जा भरते हुए कहा कि 2014 में जिस तरह से उत्तर प्रदेश में शानदार प्रदर्शन किया गया, इस बार उसकी प्रगति और भी बेहतरीन होगी। किसी भी दल का नाम लिए बगैर बोले कि हार व हताशा का गठबंधन है, हमारी सफलता ही उनके लिए पराजय का रास्ता तैयार करेगी। वालेंटियर्स मीट में सीएम योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष डॉ। महेंद्र नाथ पांडेय, सूबे के राज्यमंत्री डॉ। नीलकंठ तिवारी, अनिल राजभर, काशी क्षेत्र अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव, अवध व ब्रज क्षेत्र के अध्यक्ष रत्‍‌नाकर आदि मौजूद रहे।