- पत्रकारों से मुखातिब हुए भाजपा के यूपी प्रभारी ओम माथुर

LUCKNOW: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) फिलहाल यूपी में किसी को बतौर मुख्यमंत्री प्रोजेक्ट नहीं करेगी। बिहार चुनाव की तर्ज पर सामूहिक नेतृत्व के आधार पर पार्टी चुनाव मैदान में उतरने की तैयारी में है। वहीं पार्टी के नये प्रदेश अध्यक्ष के नाम पर संशय बरकरार है। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व यूपी प्रभारी ओम माथुर ने रविवार को पत्रकारों से बातचीत में साफ कर दिया कि कोई भी एक व्यक्ति चुनाव जिता अथवा हरा नहीं सकता।

विरोधी उठाते रहते हैं मुद्दा

जेएनयू और असहिष्णुता के मुद्दे पर माथुर ने कहा कि विपक्षी दलों के पास कोई बड़ा मुद्दा नहीं बचा है इसलिए वे इस तरह के मामले उठाते रहते है। उन्होंने मीडिया को भी निशाने पर लिया कि कन्हैया जैसे लोगों को मीडिया ने ही सुर्खियां बनाया। वहीं कांग्रेस के रणनीतिकार प्रशांत किशोर भी मीडिया की ही देन है। विरोधी दलों की रणनीति अब केन्द्र सरकार के खिलाफ अनर्गल डिबेट चलाने की है जबकि मोदी सरकार लगातार कल्याणकारी योजनाएं चला रही है।

जल्द होंगी मोदी व शाह की रैलियां

माथुर ने बताया कि जल्द ही गृह मंत्री राजनाथ सिंह और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह यूपी में रैलियां करेंगे। चुनाव से पहले पार्टी हर गांव, हर बूथ तक अपनी पहुंच बनाना चाहती है। इसके लिए भाजपा के बड़े नेताओं की संयुक्त रैलियां करायी जाएंगी। रैलियों की शुरुआत पश्चिमी उप्र से हो सकती है। वहीं राहुल गांधी को लेकर दिये गये अपने बयान पर उन्होंने कहा कि वे अपनी बात पर आज भी कायम हैं।