- नये सदस्यों को भाजपा से अवगत कराने के लिए युवा उद्घोष कार्यक्रम की तैयारी जोरों पर

VARANASI

भारतीय जनता पार्टी के युवा उद्घोष कार्यक्रम की तैयारी महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में जोर-शोर से चल रही है। इसमें शामिल होने वाले लगभग 1700 नये सदस्यों बैठने का इंतजाम किया जा रहा है। पार्टी के बड़े नेताओं के लिए स्टेज बनाया जा रहा है। 20 जनवरी को होने वाले युवा उद्घोष कार्यक्रम के जरिये पार्टी के पदाधिकारी युवा सदस्यों में जोश भरेंगे। उन्हें 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए तैयार करेंगे।

सबने झोंकी ताकत

पार्टी के निर्देश पर कार्यकर्ताओं ने बूथवार 17000 से अधिक सदस्यों का ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराया है। इसके जरिये युवाओं की बड़ी टीम तैयारी की गयी है। आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी की नीतियों और रीतियों को बताने के लिए युवा उद्घोष कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। इसमें सीएम योगी आदित्यनाथ, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पाण्डेय, प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, संगठन महामंत्री सुनील बंसल और सह प्रभारी सुनील ओझा युवा सदस्यों में जोश भरकर पब्लिक के बीच पार्टी की बातों को पहुंचाने के लिए तैयार करेंगे।

बन रहा मंच

कार्य स्थल काशी विद्यापीठ के स्पो‌र्ट्स ग्राउंड में बीजेपी के पदाधिकारियों के लिए 40 गुणे 24 वर्ग फीट का मंच बन रहा है। इसके साथ ही 300 गुणे 300 वर्ग फीट के दायरे में बैरिकेडिंग की जा रही है जिसमें कार्यकता बैठेंगे। सभी कार्यकर्ता विधानसभा वार इसमें बैठेंगे। कार्यक्रम स्थल पर 20 हजार कुर्सियां लगायी जाएंगी। नये सदस्यों को स्वामी विवेकानंद के जीवन पर आधारित डाक्यूमेंट्री दिखायी जाएगी। साथ ही बीजेपी के स्थापना से अब तक के सफर को भी दिखाया जाएगा। इसके लिए कई एलईडी स्क्रीन लगायी जाएंगी।