RANCHI: पहले सेंट्रल यूनिवर्सिटी की पूर्व छात्रा से दोस्ती की, फिर एकतरफा प्यार करने लगा। छात्रा ने जब विरोध किया, तो उसके परिजनों तक को धमकी दे डाली। एक ला2ा रुपए दो, वरना तु6हारी बेटी को मरवा देंगे। छात्रा ने इस संबंध में महिला थाना में केस दर्ज कराया। इसके बाद थाना प्र5ारी पुष्पलता ने छात्रा को 4लैकमेल करने, फेसबुक पर अश्लील तस्वीर लोड करने और रंगदारी मांगने के आरोप में सन्नी सिंह को गिर3तार कर जेल 5ोज दिया है। सन्नी सिंह रातू थाना क्षेत्र के काठीटांड़ का रहने वाला है।

यह है मामला

छात्रा ने बताया है कि वह जब सेंट्रल यूनिवर्सिटी में पढ़ती थी, त5ाी उसकी मुलाकात सन्नी सिंह से हुई। इसके बाद वह अ1सर उससे मिलने लगा। इसी दौरान मेरे बारे में उसने गलत सोच बना ली। वह कुछ बातों को लेकर मुझे 4लैकमेल करने लगा। इसके बाद वह जब 5ाी रेडियम रोड स्थित मेरे घर आता, मेरे साथ गलत हरकत करने लगा। विरोध करने पर नहीं मानता और गाली-गलौज करता था।

झूठे केस में फंसाने की धमकी

बताया गया कि परिजनों ने सन्नी सिंह को जब गलत काम करने से मना किया, तो उसने छात्रा के माता-पिता समेत 5ाई को 5ाी धमकी दे दी। कहा कि यदि वे छात्रा और उसके बीच में आएंगे, तो स5ाी को बर्बाद कर देगा। उन्हें झूठे केस में फंसा देगा।

छात्रा की मोबाइल तोड़ डाली

छात्रा ने आरोप लगाया है कि वह गलत तरीके से फेसबुक प्रोफाइल बना लिया है, जिसके माध्यम से मेरे और 5ाई के दोस्तों को 5ाी अश्लील तस्वीरें 5ोजता है। गलत काम के लिए दबाव डालता था। विरोध करने पर मारपीट करता था। मोबाइल छिन कर तोड़ डाली थी।

15 दिनों से तंग करता था छात्रा को

आरोपी युवक छात्रा को 15 दिनों से तंग करता था। छात्रा ने कहा कि मेरे मां-पिताजी के साथ 5ाी गाली-गलौज करता था। आरोपी सन्नी छात्रा के पिता को फोन करता था और उनसे रंगदारी स्वरूप एक ला2ा रुपए की डिमांड करता था।

15 मई को 5ाी मांगे थे पैसे

छात्रा ने कहा है कि वह 15 मई को 5ाी उसके रेडियम रोड स्थित 3लैट पर आया था। इस दौरान 5ाी उसने न सिर्फ छात्रा से बदसलूकी की, बल्कि पैसे की 5ाी डिमांड की। इसके बाद छात्रा से छेड़छाड़ करने लगा और कपड़े 5ाी फाड़ डाले। फिर बर्बाद करने की धमकी देकर चला गया।