agra@inext.co.in
AGRA : थाना हरीपर्वत में सहेली के परिचित के यहां शादी में शामिल होने गई विवाहिता को नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद मोबाइल से अश्लील फोटो ले लिए। कुछ दिन बाद विवाहिता को तस्वीरें दिखा ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। यही नहीं शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा। इन्कार करने पर अश्लील तस्वीरें पति को भेजने और सोशल मीडिया में वायरल करने के साथ ही तेजाब फेंकने की धमकी दी। पीडि़ता ने मंगलवार को पुलिस में शिकायत की है।

परिचित की शादी में गई युवती की धोखे से खींच लीं अश्लील तस्‍वीरें
मामला हरीपर्वत क्षेत्र निवासी 32 वर्षीय विवाहिता का है। विवाहिता का कॉलोनी में ही रहने वाली सहेली के घर आना जाना है। कुछ महीने पहले वह सहेली के साथ उसके परिचित की शादी में शामिल होने गई थी। रात अधिक होने पर वहां रुकना पड़ा। विवाहिता के मुताबिक सहेली के परिचित एक युवक ने उसे पीने के लिए कोल्ड ड्रिंक दी। इसके कुछ देर में वह बेहोश हो गई। युवक ने बेहोशी की हालत में मोबाइल से उसकी अश्लील फोटो खींच लीं। कुछ दिन बाद युवक ने उसे फोन कर बुलाया और अश्लील फोटो दिखाईं। पति और ससुराल वालों को फोटो भेजने की कहकर दोस्ती का दबाव बनाया। इस पर उसने मोबाइल पर बातचीत करना शुरू कर दिया। कुछ दिन बाद वह शारीरिक संबंध बनाने का दबाब बनाया। इस पर उसने पति को ब्लैकमेलिंग करने की जानकारी दी। इसके बाद उक्त युवक ने अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल करने और तेजाब फेंकने की धमकी दी। मंगलवार को हरीपर्वत थाने पहुंची पीडि़ता ने आरोपित के खिलाफ तहरीर दी है।

आगरा: महिला की अश्लील तस्वीरें खींच किया ब्लैकमेल,एसिड अटैक की धमकी भी दी

साथियों संग युवती की पार्टी फोटो हुई वायरल
युवती की दोस्तों के साथ वोदका पार्टी की फोटो मंगलवार को सोशल मीडिया में वायरल हो गईं। इसमें युवती को दोस्तों के साथ ड्रिंक करते और सिगरेट के धुएं से छल्ले बनाते दिखाया गया है। युवती शहर की रहने वाली बताई जा रही है। यह पिक्चर पार्टी में शामिल दोस्तों के द्वारा वायरल करने की आशंका है।

Crime News inextlive from Crime News Desk