-अब तक जिले में 50 से अधिक हो चुके हैं मर्डर

-जिनमें से 15 ब्लाइंड मर्डर हुए, सिर्फ 4 का खुलासा

<-अब तक जिले में भ्0 से अधिक हो चुके हैं मर्डर

-जिनमें से क्भ् ब्लाइंड मर्डर हुए, सिर्फ ब् का खुलासा

BAREILLY: BAREILLY: बरेली में एक के बाद एक ताबड़तोड़ मर्डर की वारदातें हो रही हैं। अब तक भ्0 से अधिक मर्डर हो चुके हैं, जिनमें से क्भ् ब्लाइंड मर्डर केस हैं। क्भ् ब्लाइंड मर्डर केस में से सिर्फ ब् का ही पुलिस खुलासा कर सकी है। क्क् ब्लाइंड मर्डर केस में पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली है। आईजी डीके ठाकुर ने मर्डर व अन्य वारदातों को लेकर एसएसपी के साथ समीक्षा बैठक बुलाई है।

केस क्-राजवीर मर्डर

फ् जुलाई-बहेड़ी में किशोर राजवीर की हत्या कर शव गन्ने के खेत में फेंक दिया गया। पुलिस सर्विलांस की मदद ले रही है लेकिन फ् दिन बाद भी हत्यारोपियों का सुराग नहीं लगा सकी है।

केस ख्- संतोष मर्डर

ब् जुलाई को भोजीपुरा में संतोष की आम के बाग में हत्या कर शव फेंक दिया गया। पुलिस को दो लोगों पर शक है और उनकी तलाश कर रही है लेकिन दो दिन बाद भी खुलासा नहीं हो सका है।

केस फ्-अर्जुन मर्डर

ख्फ् जून को केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार के गांव ट्यूलिया फतेहगंज पश्चिमी में क्0 वर्षीय अर्जुन की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। पुलिस क्फ् दिन बाद भी हत्यारों का पता नहीं लगा सकी है।

केस ब्-जयराम मर्डर

क्भ् जून को भमोरा के देवचरा में चावल व्यापारी जयराम की हत्या कर शव बाग में फेंक दिया गया। उसकी आंख भी फोड़ दी गई। पुलिस ख्क् दिन बाद भी केस में खाली हाथ है।

केस भ्-कुलदीप मर्डर

क्ख् जून को बारादरी के संजय नगर में कुलदीप की हत्या कर शव खाली प्लॉट में फेंक दिया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या आया, पुलिस ख्भ् दिन बाद भी केस का खुलासा नहीं कर सकी है।

इन केसेस में भी खाली हाथ

-ख्7 मई को भोजीपुरा में मर्डर

-ख्7 मई को बहेड़ी में मर्डर

-9 अप्रैल को बहेड़ी में मर्डर

-ख् अप्रैल को शाही में मर्डर

-क्भ् मार्च को इज्जतनगर में मर्डर

-ख्फ् जनवरी को फतेहगंज पश्चिमी में मर्डर