-रिजल्ट आउट न होने से मुश्किल में स्टूडेंट्स

-हेल्प लाइन नंबर 9198092047 जा रहा है बंद

-15 अगस्त को आना था लैटरल एंट्री और फार्मेसी का रिजल्ट

BAREILLY

बोर्ड ऑफ टेक्निकल एजुकेशनल (बीटीई) की हेल्प लाइन बीमार हो गई है। जिसका असर लैटरल एंट्री से गवर्नमेंट पॉलीटेक्निक इंस्टीट्यूट के डिफरेंट कोर्सेज में एडमिशन पाने वाले और फार्मेसी के स्टूडेंट्स पर पड़ रहा है। क्योंकि बीटीई ने अभी तक इनका रिजल्ट आउट नहीं किया है। इस कारण उन्हें फाइनल ईयर में एडमिशन नहीं मिल पा रहा है। साथ ही स्टूडेंट्स रिजल्ट की जानकारी हासिल करने के लिए हेल्पलाइन पर कॉल कर रहे हैं, तो नंबर बंद जा रहा है, या फिर फोन रिसीव नहीं हो रहा है।

15 अगस्त को आना था रिजल्ट

बीटीई ने 12 अगस्त को अपनी वेबसाइट पर मेसेज चलाया कि 15 अगस्त को लैटरल एंट्री के माध्यम से सिविल, मैकेनिकल इन प्रोडक्शन, मैकेनिकल इन ऑटो मोबाइल, इलेक्ट्रिकल समेत डिफरेंट कोर्स में लैटरल एंट्री के माध्यम से एडमिशन पाने वाले स्टूडेंट्स और फार्मेसी का रिजल्ट डिक्लेयर किया जाएगा, लेकिन रिजल्ट अपडेट नहीं किया गया। जिस कारण करीब 140 स्टूडेंट्स का रिजल्ट अटक गया। स्टूडेंट्स ने जब बीटीई के हेल्पलाइन नंबर 9198092047 पर कॉल की, लेकिन रिसीव नहीं हुई। उसके बाद से फोन को स्वीच ऑफ कर दिया गया।

यह नंबर स्विच ऑफ है

आई नेक्स्ट ने फ्राइडे सुबह 8 बजकर 10 मिनट, 8 बजकर 38 मिनट, 9 बजकर 20 मिनट, 10 बजकर 36 मिनट, 10 बजकर 45 मिनट, 11 बजकर 05 मिनट, दो बजकर 59 मिनट और 4 बजकर 31 मिनट पर कॉल की, लेकिन फोन लगातार स्वीच ऑफ रहा।

क्या है लैटरल एंट्री

इंटर पास स्टूडेंट्स पॉलीटेक्निक के एंट्रेस एग्जाम में बैठते हैं। तो एग्जाम क्लियर होने पर उन्हें लैटरल एंट्री के माध्यम से पॉलीटेक्निक के कोर्सेज के सेकंड ईयर में एडमिशन मिल जाता है।

वर्जन

बीटीई ने अभी तक लैटरल एंट्री से एडमिशन पाने वाले स्टूडेंट्स और फार्मेसी का रिजल्ट डिक्लेयर नहीं किया है। इस कारण स्टूडेंट्स को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इस संबंध में बोर्ड को लेटर लिखा जाएगा।

एसके वैश्य, प्रिंसिपल जीटीआई जेंट्स