हाऊसफुल 4 की शूटिंग हुई शुरु
कानपुर।
अक्षय कुमार स्टारर हाऊसफुल की चौथी किस्त की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट से 'हाऊसफुल 4' की शूटिंग के मुहूर्त की तस्वीर फैंस से साझा करते हुए अक्षय ने लिखा, 'ये समय है सिल्वर फॉक्स बनने का...इस बार लड़के चौथी बार स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे।' इस कैप्शन के साथ अक्षय ने जो तस्वीर पोस्ट की उसमें रितेश देशमुख, अक्षय कुमार और बॉबी देओल एक साथ दिख रहे हैं और बॉबी ने अपने हाथ में क्लिप बोर्ड भी पकडा़ हुआ है। 'हाऊसफुल 4' में अभिनय करने के साथ ही बॉबी देओल के हाथ लॉटरी लग गई है। दरअसल लगातार उन्हें तीन फिल्में मिली हैं।
बॉबी देओल के हाथ लगी लॉटरी,मिली तीन फिल्मों की हैट्रिक,हाऊसफुल 4 की शूटिंग भी शुरु
इसके अलावा ये दो फिल्में भी हैं
बॉबी देओल की फिल्म 'हाऊसफुल 4' की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म के अलावा बॉबी देओल ने ऐसी बाजी मारी की उन्हें बॉलीवुड में दोबारा कदम रखे अभी आधा साल भी नहीं बीता है कि तीन फिल्मों की बॉक्स ऑफिस हैट्रिक के लिए बॉबी बिल्कुल तैयार हैं। बॉबी 'हाऊसफुल 4' के अलावा फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' में भी दिखेंगे। हाल ही में बॉबी की फिल्म 'रेस 3' रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा कलेक्शन किया था और सिर्फ तीन दिन में ही 100 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया था। फिलहाल 'हाऊसफुल 4' की रिलीज की बात करें तो कहा जा रहा है कि ये 2019 में सिनेमा घरों में आएगी।
बॉबी देओल के हाथ लगी लॉटरी,मिली तीन फिल्मों की हैट्रिक,हाऊसफुल 4 की शूटिंग भी शुरु
हाऊसफुल 4 के बारे में अधिक
हाऊसफुल की पहली किस्त की तरह इसकी बाकी की दो किस्ते भी फैंस को खूब मजेदार लगीं। हाऊसफुल के दूसरे और तीसरे सीक्वल को भी काफी पसंद किया गया। अब हाऊसफुल का चौथा सीक्वल बनने जा रहा है। हाऊसफुल की हर किस्त की तरह चौथा पार्ट भी काफी मजेदार होगा इसमें कोई दोराय नहीं है। 'हाऊसफुल 4' डाइरेक्टर साजिद खान के निर्देशन में बन रही है और फिल्म का प्रोडक्शन साजिद नाडियाडवाला करेगें। फिलहाल फिल्म ऑडियंस को कितना इंगेज कर पाती है ये तो वक्त ही बताएगा।
बॉबी देओल के हाथ लगी लॉटरी,मिली तीन फिल्मों की हैट्रिक,हाऊसफुल 4 की शूटिंग भी शुरु

सलमान खान 'रेस 3' की सक्सेज के बाद फैंस के साथ हुए इमोशनल, कही ये बात


'रफ्ता रफ्ता' पर धर्मेंद्र, बॉबी और सनी देओल के साथ सलमान दिखेंगे थिरकते

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk