सेक्स रैकट की सूचना पर एसपी सिटी ने की छापेमारी

सेक्स के लिए ऑन डिमांड मंगवाई जाती थी युवतियां

MEERUT। पुलिस ने एक होटल में छापेमारी करते हुए वहां पर चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने वहां से नशे में धुत एक विदेशी युवती समेत चार कॉल गर्ल व एक ग्राहक को भी पकड़ लिया। होटल की तलाशी लेने पर पुलिस ने वहां से आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया। पुलिस का कहना है कि होटल मालिक छोटू सरदार की तलाश की जा रही है। शीघ्र ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

एसएसपी के आदेश

एसएसपी अखिलेश कुमार को सूचना मिली कि नौचंदी थाना क्षेत्र के सूरजकुंड रोड स्थित राज पैलेस होटल में सेक्स रैकेट चल रहा है। वहां पर दिल्ली से ऑन डिमांड उज्बेकिस्तान की विदेशी युवती भी मंगाई गई है। जिसके बाद उन्होंने एसपी सिटी रणविजय सिंह को छापेमारी का अादेश दिया।

एसपी सिटी ने कार्रवाई

एसपी सिटी रणविजय सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस को देखते ही वहां पर भगदड़ मच गई। होटल मालिक छोटू सरदार व कर्मचारी समेत कई लोग होटल की दीवार कूदकर दूसरे रास्ते से फरार हो गए। पुलिस ने वहां से उजबेकिस्तान निवासी एक विदेशी युवती समेत चार युवतियों व एक ग्राहक को दबोच लिया।

पुलिस का था संरक्षण

आसपास के लोगों का कहना है कि इस होटल पर संबंधित थाने की पुलिस का होटल मालिक को संरक्षण प्राप्त था। इसलिए यहां पर देह व्यापार का धंधा कराया जा रहा था।

सूचना पर भी छापेमारी नहीं

आसपास के लोगों ने बताया कि उन्होंने नौचंदी थाने की पुलिस को सेक्स रैकेट चलने की कई बार सूचना दी, लेकिन पुलिस ने कोई छापेमारी नहीं की।

डिमांड पर विदेशी युवतियां

वहां के लोगों ने बताया कि यहां पर पिछले दो महीनों में कई विदेशी युवतियां आ चुकी हैं। ग्राहकों की डिमांड पर विदेशी युवतियां मंगाई जाती है। उनसे देह व्यापार कराया जाता है। होटल के कमरे से विदेशी युवती के साथ विदेशी शराब भी मिली। विदेशी युवती के साथ एक ग्राहक भी मिला। जिससे पुलिस ने पकड़ लिया है। उससे भी पूछताछ की जा रही है।

मोदीपुरम में भी विदेशी युवती

एक महीने पहले मोदीपुरम के एक होटल में देह व्यापार करते हुए भी विदेशी युवती को पकड़ा था। पुलिस ने सारा मामला दबा दिया था। होटल मालिक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की थी।

युवती को भेजा महिला थाने

पुलिस ने होटल से छापे में मिली विदेशी युवती समेत चारों युवतियों को हिरासत में लेकर महिला थाने भेजा। पकड़े गए ग्राहक को नौचंदी थाने की हवालात में डाला गया।

होटल में छापेमारी के दौरान संदिग्ध हालत में एक विदेशी युवती समेत चार युवतियां बरामद हुई हैं। सभी से पूछताछ की जा रही है।

रणविजय सिंह, एसपी सिटी