- गोली मारकर हत्या की गई थी

- परिजनों ने लगाया पति पर आरोप

Meerut: दौराला में रविवार रात गोलियों से छलनी जिस युवती की लाश मिली थी वह लिसाड़ी गेट स्थित तारापुरी में रहती थी। अखबारों में सूचना छपने के बाद परिजनों ने उसकी शिनाख्त की। युवती ने प्रेम विवाह किया था। परिजनों ने अब युवती के पति पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने सोमवार को लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। आश्चर्य की बात यह कि युवती के गायब होने पर भी परिजनों ने पुलिस को सूचना नहीं दी थी।

बचपन से रहती थी दादी के घर

मृत युवती की पहचान 21 वर्षीय सबा पुत्री अनीस, निवासी तारापुरी, जाट वाली गली के रूप में हुई है। वह पिछले कई दिनों से लापता थी। रविवार को दौराला पुलिस ने उसके शव को बरामद किया था। उसके शरीर पर तीन गोलियां मारी गई थीं। बुधवार को जब सबा की बहन सना ने अखबार में उसका फोटो देखा तब जाकर उसे घटना का पता चला। उसने ईदगाह निवासी अपनी मां को फोन कर बताया। शव ज्यादा दिन होने की वजह से पहचान में नहीं आ रही थी। मां ने अखबार में छपे फोटो के जरिए युवती की पहचान की।

बचपन से रहती थी दादी के घर

सबा बचपन से अपनी दादी अशरफी के यहां पर रहती थी। जब वह डेढ़ वर्ष की थी तभी उसके पिता की मौत हो गई थी। तभी उसकी मां ने दादी के यहां पर छोड़ दिया था। घर में ताया हनीस, चाचा नफीस, नदीम, राजा, और शेरू भी अपने परिवार के साथ रहते थे। चाचा नफीस ने बताया कि वह पिछले एक डेढ़ हफ्ते से लापता थी। उन्हें भी अखबार के जरिए ही सूचना मिली।

प्रेम विवाह कर लिया था

परिजनों के मुताबिक युवती ने मोहल्ले में दूसरी गली में रहने वाले युवक नईम पुत्र खालिद के साथ निकाह कर लिया था। पिछले दो महीने से ज्यादा समय से वह उसी के साथ रहती थी। नईम टेलर का काम करता है। परिजनों ने अब नईम पर उसकी हत्या का आरोप लगाया है। वहीं परिजनों को कहना है कि जब से युवती की लाश मिली है नईम भी फरार चल रहा है। उधर थाने में पुलिस ने अभी तक कोई तहरीर नहीं दी है।

इस युवती के संबंध में किसी ने भी तहरीर नहीं दी है। यदि आएगी तो रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। इस युवती के संबंध में कोई जानकारी भी नहीं है ।

- एसओ, लिसाड़ी गेट