गे बनकर करेंगे प्रभावित  
हिंदी सिनेमा में अपनी गंभीर एक्टिंग से दर्शकों को प्रभावित करने वाले जाने माने एक्‍टर मनोज बाजपेयी अब समलैंगिक (गे) प्रोफेसर का किरदार निभाते नजर आयेंगे. मनोज के लिये यह रोल एक चैलेंज की तरह है. मनोज ने इससे पहले अभी तक ऐसा रोल नहीं किया है. हालांकि मनोज बाजपेयी ने फिल्‍म 'गैंग्‍स ऑफ वासेपुर', 'राजनीति', 'सत्‍या' और 'शूल' जैसी फिल्‍मों में जबरदस्‍त एक्टिंग करके दर्शकों के बीच एक अलग पहचान बना ली है.

फिल्‍म का नाम तय नहीं
अपनी इस मूवी को लेकर मनोज बाजपेयी का कहना है वह इस फिल्‍म को लेकर बहुत ही एक्‍साइटेड हैं. इस फिल्‍म को हंसल मेहता बना रहे हैं. फिलहाल फिल्‍म का नाम अभी तक तय नहीं किया जा सका है. लेकिन हंसल मेहता की यह मूवी अलीगढ़ यूनिवर्सिटी के एक सस्‍पेंडेड प्रोफेसर की जिंदगी से इंस्‍पायर्ड है. हालांकि इस प्रोफेसर के सस्‍पेंड होने का कारण भी काफी अजीब है. दरअसल यह प्रोफेसर रिटायरमेंट से कुछ दिन पहले रिक्‍शा चालक के साथ सेक्‍स करते हुये कैमरे में कैद हो गया था.

जनवरी में शुरु होगी शूटिंग
फिल्‍म के बारे में मनोज बाजपेयी ने बताया कि, 'इस फिल्‍म में मेरा किरदार 60 साल के समलैंगिक प्रोफेसर का है. फिल्‍म की शूटिंग जनवरी में शुरु होगी, फिलहाल इसकी तैयारी चल रही है. मैं इस रोल को लेकर काफी एक्‍साइटेड हूं. इसके साथ ही अगर कोई रोल चैलेंजिंग हो, तो एक्टिंग करने में और मजा आता है.' आपको बताते चलें कि मनोज इस समय अपनी नई फिल्‍म 'तेवर' के प्रमोशन में व्‍यस्‍त हैं, इस फिल्‍म में वह एक दमदार रोल में नजर आयेंगे.

Hindi News from Bollywood News Desk

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk