रंभा ने अपना फिल्मी करियर बहुत कम उम्र में शुरू कर दिया था जब वह सिर्फ 16 साल की थी। 1992 में मलयालम फिल्‍म सरगम के साथ उन्‍होंने अपना फिल्‍मी करियर शुरु किया था। उनकी पहली हिंदी फिल्म थी ‘जल्लाद’ जो 1995 में आई थी। फिल्म में उनके साथ लीड एक्टर में थे मिथुन चक्रवर्ती। रंभा ने इस फिल्म के बाद पीछे मुड़कर नहीं देखा और उन्होंने इसके बाद बॉलीवुड के कई सुपरस्टार अक्षय कुमार, गोविंदा, रजनीकांत और सलमान खान के साथ कई फिल्में कीं। हिंदी सिनेमा में एक्ट्रेस रंभा की चर्चित फिल्मों में दानवीर, सलमान खान की Judwaa, बेटी नंबर वन और जैकी श्रॉफ की बंधन शामिल हैं।

 कभी थीं सलमान खान की सुपरहिट हीरोइन,पर अब इस एक्‍ट्रेस को पहचान नहीं पाएंगे

रंभा ने साल 2010 में साउथ के एक बिजनेसमैन इंद्रकुमार पद्मनाथन के साथ शादी कर ली। शादी के बाद रंभा कुछ साल तक अपने पति के साथ टोरंटो कनाडा में रहीं और उनके बिजनेस में हाथ बटाती रहीं। रंभा की दो बेटिया हैं जिनके नाम हैं लान्‍या और साशा। शादी के लगभग 1 साल बाद ही साल 2011 में रंभा ने अपनी आखिरी फिल्म के साथ फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया। उनकी लास्ट फिल्म का नाम था ‘फिल्म स्टार’ जो एक साउथ इंडियन मूवी है।

 कभी थीं सलमान खान की सुपरहिट हीरोइन,पर अब इस एक्‍ट्रेस को पहचान नहीं पाएंगे

टेलीविजन के वो सितारे जो गरीब बच्‍चों को गोद लेकर संवार रहे हैं उनकी जिंदगी

इतने सालों बाद रंभा फिर से इंडिया लौट आई हैं और चेन्‍नई में रहती हैं। यूं तो रंभा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं लेकिन हिंदी फिल्में दर्शकों के लिए इतने सालों बाद उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल होगा। आज उन्‍हें देख कर कोई नहीं कह सकता कि सलमान खान के साथ Judwaa मूवी और गोविंदा की ‘क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता’ में रंभा ने कितनी चुलबुली एक्टिंग की थी।

कोई 13 साल तो कोई 18 साल छोटा, इन 10 एक्टर्स ने किया बड़ी उम्र की हिरोइनों से रोमांस

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk