पहले दिन इतने करोड़ रुपये की कमाई
फिल्म डायरेक्टर आर बाल्की के निर्देशन में बनी अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे स्टारर फिल्म 'पैड मैन' ने भारतीय बॉक्स ऑफ़िस पर पहले दिन ही जबरदस्त कलेक्शन किया है। इस फिल्म ने पहले दिन घरेलु बॉक्स ऑफिस पर 10 करोड़ 26 लाख रूपये से खाता खोला है। इसके अलावा माना जा रहा है कि फिल्म को वीकेंड में शाम के शो में अच्छा कलेक्शन मिल सकता है।
Padman movie review: एक सुपरहीरो की सुपरइम्पोर्टेन्ट कहानी

2500 से अधिक स्क्रीन्स पर रिलीज़ हुई फिल्म
ख़बरों के मुताबिक फिल्म पैड मैन का बजट करीब 90 करोड़ रूपये है, जिसमें प्रिंट एंड पब्लिसिटी के 15 करोड़ रूपये भी शामिल हैं। इस फिल्म को 2500 से अधिक स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया है। वैसे हाल के वर्षों में अक्षय कुमार की रिलीज़ फिल्मों के हिसाब से पैड मैन का पहले दिन का कलेक्शन थोड़ा कम आया है।

फिल्म इस पर आधारित

फिल्म पैड मैन, महिलाओं की माहवारी के दौरान होने वाली उस तकलीफ़ के ख़िलाफ़ एक मुहिम के रूप में बनाई गई कमर्शियल फिल्म है। हालांकि अक्षय कुमार ने पहले ही इस बात को साफ़ कर दिया है कि इस विषय को उठा कर ही उन्होंने बॉक्स ऑफिस की आधी जंग जीत ली है। इसके अलावा यह फिल्म अक्षय कुमार की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना की 'द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद' के एक चैप्टर पर भी आधारित है।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk