कानपुर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को हुए दिल दहला देने वाले आतंकी हमले पर पूरा बॉलीवुड गुस्से में है। इस हमले में सीआरपीएफ के 44 जवानों की शहादत पर बॉलीवुड के सितारे स्तब्ध और दुखी हैं, लेकिन कायर आतंकियों के खिलाफ उनके मन में गुस्सा है। उन्होंने इस हमले को कायरना बताते हुए इसकी कड़ी निंदा की है। 

आर माधवन ने लिखा है कि इस कायराना और घृणित काम के बाद जो जश्न मना रहे हैं, उनकी सिर्फ निंदा करना ही पर्याप्त नहीं है। उनके चेहरे के साथ-साथ उनके मुस्कान मिटा दो। इसका बदला लो, जवाबी हमले से उनके मन में दहशत बैठा दो।

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने इस हमले की निंदा करते हुए ट्वीट किया कि जवानों की शहादत पर उनका दिल रो रहा है। उन जवानों ने हमारे परिवारों की हिफाजत के लिए खुद को कुर्बान कर दिया।

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने लिखा है कि इस हमले पर विश्वास नहीं हो पा रहा है। हम इस हमले को भूल नहीं सकते हैं। ईश्वर शहीदों की आत्मा को शांति प्रदान करें। ईश्वर से घायल जवानों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं।

अजय देवगन ने ट्वीट किया है कि यह घटना भयानक और घृणित है। अपने अंदर के गुस्से को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है।

अभिनेत्री गुल पनाग ने शहीद हुए जवानों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए ट्वीट किया है कि इस घटना के लिए जिम्मेदार लोगों को खोज निकालने की जरूरत है और उनको मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए।

प्रियंका चोपड़ा, प्रीति जिंटा, स्वरा भास्कर समेत कई बॉलीवुड सितारों ने भी इस हमले की निंदा की है और शहीद जवानों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त कर है। साथ ही घायलों के तत्काल स्वस्थ होने की कामना की है।

पुलवामा में उरी से बड़ा आतंकी हमला, CRPF के 41 जवान शहीद, कैबिनेट कमिटी ने सुरक्षा को लेकर की बैठक

पुलवामा आतंकी हमला : शहीदों के नाम होगी उनके गांव की सड़क, परिजनों को 25 लाख और सरकारी नौकरी देगी यूपी सरकार

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk