दहशत फैलाने की नीयत से बदमाशों ने एक घर की दिवार पर की बमबाजी

घर के पास डेयरी के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को भी तोड़ा

allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: धूमनगंज के कबीर रोड स्थित शुक्ला अमूल पार्लर के पास मंगलवार भोर में अराजकतत्वों ने एक के बाद एक कई बम फोड़े. इससे इलाके में दहशत फैल गई. पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया. लोगों से पूछताछ भी की.

ट्रांसपोर्टर के घर की बमबाजी

धूमनगंज के कबीर रोड पर निखिल चतुर्वेदी का मकान है. मंगलवार की भोर में वहां पहुंचे अराजकतत्वों ने सबसे पहले क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों को निशाना बनाया. इसके बाद निखिल के घर की दीवार पर बमबाजी कर फरार हो गए. भोर में हुए बम के धमाकों से लोग दहशत में आ गए. लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस को लोगों ने बताया कि अराजकतत्वों को कोई देख नहीं सका. अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी है. इंस्पेक्टर धूमनगंज ने कहा कि अराजकतत्वों का उद्देश्य दहशत फैलाना था. कई दुकानों के सीसीटीवी कैमरों को तोड़ा गया है.

मॉडल शाप पर बमबाजी

सिविल लाइंस एरिया में मंगलवार की शाम हॉट स्टफ चौराहे के पास स्थित मॉडल शाप पर अज्ञात लोगों ने बमबाजी कर दी. जिससे पूरे एरिया में दहशत फैल गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस को मॉडल शाप के लोगों ने बताया कि कुछ युवक शराब पीने के बाद पैसों की लेन देने को लेकर विवाद करने लगे. इस दौरान उन्होंने मॉडल शाप को निशाना बनाते हुए बमबाजी की और मौके से फरार हो गए. पुलिस ने तहरीर लेकर जांच शुरू कर दी.

प्रयाग संगीत समिति के पास बमबाजी

सिविल लाइंस स्थित प्रयाग संगीत समिति के गेट के पास मंगलवार दोपहर अराजकतत्वों ने बमबाजी की. बम की आवाज सुनकर समिति के लोग व राहगीर दहशत में आ गए. लोग मौके पर पहुंचते इसके पहले अराजकतत्व फरार हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस छानबीन के बाद वापस लौट गई.