RANCHI : कांटाटोली फ्लाईओवर निर्माण कार्य गति पकड़ने लगा है। बुधवार को पिलर की फाइनल प्वाइंटस की नापी कर ली गई। साथ ही प्वाइंटस के साथ दोनों तरफ की सड़कों की चौड़ाई भी मापी गई। मात्र एक प्वाइंट पर थोड़ी बहुत परेशानी सामने आ रही है, लेकिन शेष सभी 18 प्वाइंट्स की बोरिंग की जा सकती है। इंजीनियर्स की टीम का कहना है कि गुरुवार से पीलर्स के लिए बोरिंग शुरू कर दी जाएगी। इसके बाद पिलर का स्ट्रक्चर खड़ा किया जाएगा। कार्य में लगे इंजीनियर्स की टीम ने बुधवार देर रात तक साइट पर डेरा डाले रखा। जुडको व संबंधित एजेंसी किसी भी तरह का जोखिम नहीं उठाना चाहती, इसलिए ग्राउंड लेवल पर काम पूरा करने के बाद कार्य को तेज किया जा रहा है।

ट्रैफिक की समस्या जस की तस

निर्माण कार्य के दौरान ट्रैफिक की समस्या जस की जस बनी हुई है। हालांकि, इस दिशा में काम करते हुए ट्रैफिक पुलिस की टीम वहां पर लगी हुई है और ट्रैफिक को स्मूद करने का भरसक प्रयास किया जा रहा है।

डाइवर्जन रोड की हालत खस्ता

बड़े वाहनों के गुजरने के कारण कच्ची मिट्टी की बनी डाइवर्जन सड़क की हालत खस्ता हो गई है। इस रोड को बुधवार की सुबह रोलर मशीन से काफी हद तक समतल करने का प्रयास किया गया, लेकिन तेज बारिश के कारण सड़क की हालत फिर बदतर हो गई।