'सोनू के टीटू की स्वीटी' की कमाई
30 करोड़ के बजट में तैयार हुई फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' पहले दिन ही अच्छी कमाई करने में कामयाब रही। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म ने शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर लगभग 6.75 से 7 करोड़ रुपये तक का कलेक्शन कर लिया है।  बता दें कि इस फिल्म को निर्देशक लव रंजन ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में नुसरत भरूचा, कार्तिक आर्यन, सनी सिंह, आलोक नाथ और वीरेंद्र सक्सेना मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म की कहानी ब्रोमांस और रोमांस के ही इर्द गिर्द घूमती है।

रिव्यु : 'सोनू के टीटू की स्वीटी' है ब्रोमांस का तड़का , पुरानी कहानी में नई पैकेजिंग का फटका

'अय्यारी' की कमाई
पिछले हफ्ते रिलीज हुई फिल्म 'अय्यारी' ने भी पहले दिन अच्छी कमाई की थी। खबरों के मुताबिक 60 करोड़ के बजट में तैयार हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 3.36 करोड़ रु. का कलेक्शन किया था। इसी तरह यह फिल्म एक हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर 16.25 करोड़ रुपये कमा चुकी है।
सोनू के टीटू की स्वीटी ने पहले दिन की अच्छी शुरुआत,पैड मैन और अय्यारी अब भी कर रहीं हैं कमाई
पैड मैन की कमाई
9 फरवरी को रिलीज हुई अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'पैड मैन' बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 60 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म 14 दिनों में सिर्फ 75.50 करोड़ रुपये ही कमा पाई। इस फिल्म को अक्षय कुमार की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने प्रोड्यूस किया है और इसमें सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी मुख्य भूमिका में नजर आती हैं।
सोनू के टीटू की स्वीटी ने पहले दिन की अच्छी शुरुआत,पैड मैन और अय्यारी अब भी कर रहीं हैं कमाई

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk