-खेलते समय नाले में गिरी बोतल निकालते समय डूबा बच्चा

-परिजनों ने नगर पालिका पर लगाया लापरवाही का आरोप

Mawana : नगर के मोहल्ला मुन्नालाल में नाले में डूबकर दो साल के मासूम बच्चे की मौत हो गई। पुलिस ने पंचनामा भर शव को परिजनों के हवाले कर दिया। बच्चे की मौत पर परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

पानी में तैरता मिला शव

मोहल्ला मुन्नालाल से गुजर रहा नाला आगे जाकर तालाब में मिलता है। सोमवार सुबह करीब साढ़े दस बजे नाले के तालाब में मिलने वाले प्वाइंट के पास दो साल का अद्दू पुत्र शादाब खाली बोतल से खेल रहा था। अचानक बोतल नाले में गिर गई और मासूम उसे निकालने की कोशिश में नाले में जा गिरा। दुर्भाग्यवश उसे किसी ने नाले में गिरते नहीं देखा। करीब दो घंटे तक बच्चा नहीं दिखाई दिया तो परिजन और मोहल्ले के लोगों ने उसे ढूंढना शुरू किया। तभी किसी की निगाह नाले के ऊपर तैर रहे शव पर पड़ी। शव बाहर निकाला तो वह अद्दू का निकला।

पुलिस ने भरा पंचनामा

शव बाहर निकालने के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भर दिया। तहसील प्रशासन की ओर से लेखपाल शिवनारायण पहुंचे। परिजनाें द्वार कोई कार्रवाई नहीं करने की बात पर पुलिस ने शव को उनके हवाले कर दिया।

तीन बहनों का अकेला भाई था अद्दू

मृतक अद्दू तीन बहनों का अकेला सबसे छोटा भाई था। उसकी मां आयशा और पिता शादाब सहित परिवार के अन्य लोगों का रो-रोकर बुरा हाल था। बच्चे का शव देखकर मोहल्ले के हर व्यक्ति की आंख नम थीं। उधर, परिवार के लोगों ने घटना का जिम्मेदार नगर पालिका को ठहराया है। उन्होंने बताया कि कई बार मांग करने के बावजूद नाले पर पुलिया निर्माण नहीं कराया गया। यदि इस समस्या का निस्तारण नहीं हुआ तो और भी हादसे हो सकते हैं।