क्त्रन्हृष्ट॥ढ्ढ : छात्रा ने बात करने से इन्कार किया तो युवक सूरज कुमार ने ब्लेड से उसके कलाई की नस काट डाली. मंगलवार को दिन के 1.30 बजे के करीब पुरूलिया रोड स्थित उर्सुलाइन कान्वेंट स्कूल के पास की यह घटना है. छात्रा 12 वीं बोर्ड की परीक्षा देने के लिए आई थी. मौके पर मौजूद छात्रा के परिजनों ने आरोपी सूरज को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.वह ओरमांझी थाना एरिया के बारीडीह का रहने वाला है.

दर्ज कराई लिखित शिकायत

छात्रा के परिजनों की ओर से आरोपी सूरज कुमार के खिलाफ लोअर बाजार थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है. पुलिस युवक से इस बाबत पूछताछ कर रही है. इधर, युलवक के पास से कागज के कुछ टुकड़े, फोटो और कुछ अन्य सामान बरामद किए गए हैं. कागज के टुकड़ों में छात्रा के बारे में कई बातें लिखी हुई हैं.

आरोपी युवक बोला, छात्रा से है प्यार

सूरज ने पूछताछ के दौरान पुलिस को जो बताया उसके मुताबिक, छात्रा के साथ उसका परिचय पिछले एक सालों से है. उससे पहले दोस्ती हुई, फिर यह संबंध प्यार में बदल गया. लेकिन, पिछले कुछ दिनों से जब भी वह छात्रा से मिलने की कोशिश करता था तो वह इन्कार कर देती थी. मंगलवार को वह 12 वीं बोर्ड एग्जाम देने के लिए जब सेंटर आई तो उससे मिलने की कोशिश की. उससे बातचीत करने का प्रयास किया, मगर बात नही बनी. इसके बाद जब वापस जा रहा था तो फंसाने की नीयत से उसने खुद अपने कलाई की नस काट डाली.