RANCHI : एक तरफ ब्वॉय फ्रेंड ने तीन सालों तक यौन शोषण के बाद शादी करने से इन्कार कर दिया तो दूसरी तरफ परिजनों ने भी उसे घर से निकाल बाहर कर दिया। ऐसे में इन्साफ की खातिर उसने महिला थाना समेत कई पुलिस अफसरों के पास गुहार लगाई। पुलिस ने मामले को सुलझाने की नीयत से आरोपी युवक व उसके परिजनों को भी थाने बुलाया पर उन्होंने किसी भी हालत में युवती को अपनाने से इन्कार कर दिया। अब युवती समझ नहीं पा रही है कि आखिर करें तो क्या?

क्या है पूरा मामला

पीडि़ता का घर बूटी मोड़ के पास है। उसने पुलिस को जो बताया उसके मुताबिक, दो साल पहले मोबाइल पर रांग नंबर के जरिए उसकी बात मृणाल चौधरी उर्फ बिट्टू नामक युवक से हुई थी। वह रांची में रहकर ही पढ़ाई करता था। धीरे-धीरे उसके साथ नजदीकियां बढ़ने लगी। उस वक्त मैं नाबालिग भी थी। इस बीच एक दिन वह आया और धोखे से शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश करने लगा। जब उसके इस हरकत का विरोध किया तो उसने मेरे बालिग होने पर शादी करने का झांसा दिया। इसके बाद वह लगातार तीन सालों तक शारीरिक संबंध बनाता रहा। बालिग होने पर जब उसे शादी के लिए दबाव दिया तो वह इससे इन्कार कर गुमला चला गया।

परिजनों ने भी किया किनारे

पीडि़ता के मुताबिक, उसके और बिट्टू के बीच संबंधों की जानकारी उनके परिजनों को हुई तो उन्होंने नाराजगी जताई। उन्होंने बिट्टू से संबंध तोड़ने का दबाव बनाया। जब बात नहीं बनी तो उन्होंने घर से निकाल दिया। अब रहने का भी कोई ठिकाना नहीं मिल रहा है।

केस करने की बात कही तो शुरु कर दी पिटाई

बिट्टू द्वारा शादी से इन्कार किए जाने के बाद जब उसे केस करने की पीडि़ता ने धमकी दी तो उसने मारपीट करनी शुरू कर दी। इसके बाद वह घर को बंद कर गुमला के भरनो स्थित अपने घर चला गया.जब उसे फोन किया गया तो फोन उसके पिता ने उठाया और कहा कि तुम्हे जो करना कर लो। न तो मेरा बेटा तुमसे शादी करेगा और न ही तुमसे मिलेगा। पीडि़ता ने कहा कि अगर इन्साफ नहीं मिला तो वह सुसाइड करने के लिए मजबूर हो जाएंगी। उन्होंने एसएसपी को आवेदन देकर न्याय की मांग की है।