कानपुर। पिछले कुछ समय से बाॅलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी अपकमिंग फिल्म 'झुंड' की शूटिंग में व्यस्त हैं। अब उनकी इस फिल्म की रिलीज डेट भी कनफर्म हो गई है। अमिताभ बच्चन स्टारर इस फिल्म का निर्देशन मराठी हिट फिल्म 'सैराट' के डायरेक्टर नागराज मंजुले कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग के सेट से हाल ही में अमिताभ की कई तस्वीरें वायरल हुई थीं जिनमें एक्टर कभी गांव की कच्ची सड़कों पर बैलगाड़ी की सवारी के मजे लेते दिख रहे हैं। वहीं वो खटिया पर लेटे गांव के खूबसूरत नजारों का भी मजा लेते नजर आए। हालांकि फिल्म की रिलीज डेट अब कनफर्म हो गई है और अमिताभ ये सब करते हुए बड़े पर्दे पर नजर आएंगे।
अमिताभ बच्चन इस दिन मिलने आ रहे अपना झुंड लेकर,फिल्म की रिलीज डेट हुई कनफर्म
इस दिन होगी फिल्म रिलीज
अमिताभ बच्चन की फिल्म 'झुंड' की रिलीज डेट फिल्ममेकर्स ने कनफर्म कर दी है। फिल्म 20 सितंबर, 2019 को रिलीज होगी। फिल्म के प्रोडक्शन का काम भूषण कुमार, क्रिशण कुमार, सविता राज और नागराज मंजुले मिल कर रहे हैं। मालूम हो अमिताभ बच्चन ने अपनी खटिया और बैलगाड़ी वाली तस्वीर शेयर करने के पहले बस में सवारी करते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की और कैप्शन लिखा, 'खटिया पर लेटने से पहले और बैलगाड़ी पे जाने से पहले, बस में भ्रमण किया... तो हमारे हितैषी ने कविता लिख डाली: बस के बाद बैलगाड़ी पर, खा खा कर हिचकोले। धूप में जाकर डाली खटिया, कुछ आराम तो हो ले।'
अमिताभ बच्चन इस दिन मिलने आ रहे अपना झुंड लेकर,फिल्म की रिलीज डेट हुई कनफर्म
पुलवामा में शहीद हुए परिवारों की मदद की
14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमला हुआ था जिसमें कई सीआरपीएफ जवानों ने अपनी शहादत दी है। उनके परिवारों की आर्थिक मदद करने के लिए अमिताभ बच्चन ने प्रतेक शहीद के परिवार को 5 लाख रुपये की सहायता देने की घोषणा की थी। वहीं बाॅलीवुड के और भी कलाकारों ने इस काम में अमिताभ का साथ दिया। सलमान खान ने भी हर शहीद के परिवार को 5 लाख रुपये की सहायता करने का वादा किया था। वहीं अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म 'टोटल धमाल' की पूरी टीम ने मिल कर कुल 50 लाख रुपये की मदद की बात कही है। इस तरह से कई नामी स्टार्स शहीदों के परिवार की मदद को सामने आ रहे हैं।
अमिताभ बच्चन इस दिन मिलने आ रहे अपना झुंड लेकर,फिल्म की रिलीज डेट हुई कनफर्म

पुलवामा टेरर अटैक: बाॅलीवुड से अमिताभ, सलमान, अक्षय और इन सेलेब्स ने बढ़ाया मदद का हाथ


शहीद हुए सभी जवानों के परिवार वालों को 5-5 लाख रुपये देंगे बिग बी

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk