मुंबई (आईएएनएस)। बी टाउन में जब से आलिया और रणबीर के रिलेशनशिप की बातें चल रही हैं। तभी से फैंस ये जानना चाहते हैं कि आलिया और रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना के बीच किस तरह के रिश्ते हैं। आलिया ने मुंबई में आयोजित इंटरनेशनल ब्रांड के बैग्स के न्यू कलेक्शन लॉन्च पर फैंस को अपने और कैटरीना की दोस्ती के बारे में बता ही दिया। आलिया ने कैटरीना के साथ अपने रिश्ते अच्छे बताते हुए कहा कि उनके बीच की बॉन्डिंग बहुत अच्छी है। मालूम हो कि दोनों एक्ट्रेस कई बार एक साथ वर्कआउट करते या शॉपिंग करते स्पॉट की जा चुकी हैं। वहीं कैटरीना को भी रणबीर और आलिया के रिलेशनशिप से कोई ऐतराज नहीं है।
आलिया ने ब्वॉयफ्रेंड रणबीर की एक्स संग रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी,कैटरीना के लिए कह दी ये बात
आलिया कैटरीना से रिश्ते पर बोलीं
आलिया और कैटरीना हमेशा से अच्छे दोस्त रहे हैं फिर रणबीर ने कैटरीना से ब्रेकअप कर आलिया को डेट करना शुरू कर दिया। इसके बाद खबरें आने लगीं कि आलिया और कैटरीना एक दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करती हैं। फिर दोनों की साथ में इंस्टाग्राम पर पोस्ट तस्वीरें भी डिलीट दिखाई दीं। आलिया से जब इन सबके बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मैं अपने इंस्टाग्राम पोस्ट्स पर नहीं चेक करती कि किसने लाइक किया है और कितने लाइक्स आए तो मुझे पता नहीं कि लोग इस बात को इतना नोटिस क्यों कर रहे हैं। मुझे कैटरीना बहुत पसंद हैं। मुझे समझ नहीं आ रहा जब हम इस बात को नॉर्मल तरीके से ट्रीट कर रहे हैं तो फिर लोग इस पर इतना इश्यू क्यों बना रहे हैं। अगर दोस्ती होने का पैमाना एक दूसरे की पोस्ट को लाइक करना है तो हम आज से ही ये शुरू कर देगें।'
आलिया ने ब्वॉयफ्रेंड रणबीर की एक्स संग रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी,कैटरीना के लिए कह दी ये बात
ये बॉलीवुड प्रोजेकट्स हैं हाथ में
इन दिनों आलिया और रणबीर अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के बुलगारिया शूटिंग शेड्यूल में व्यस्त हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट राइटिंग और निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। वहीं फिल्म के प्रोडक्शन का काम करण जौहर संभाल रहे हैं। मालूम हो कि हाल में करण जौहर के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म 'तख्त' का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। करण की इस फिल्म में उनके दोनों फेवरेट स्टार किड्स आलिया और जाह्नवी कपूर होगें। इस फिल्म में मुगल सल्तनत के तख्त को पाने की लालच और सियासत के बारे में दर्शकों को दिखाया जाएगा। फिल्म में करीना कपूर रणवीर सिंह की बहन और आलिया उनकी प्रेमिका के किरदार में नजर आएंगी। वहीं एक्टर विक्की कौशल मूवी में औरंगजेब की भूमिका में होगें और जाह्नवी उनकी बीवी के रोल में। इसी के साथ आलिया रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 'गली ब्वॉय' में भी नजर आएंगी।
आलिया ने ब्वॉयफ्रेंड रणबीर की एक्स संग रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी,कैटरीना के लिए कह दी ये बात

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk