कानपुर। आलिया अपने 'ब्रह्मास्त्र' को स्टार रणबीर कपूर संग अपने रिलेशनशिप पर चर्चा का विषय बने हुई हैं। अब आलिया इस बार अर्जुन कपूर के साथ सुर्खियों में हैं। दरअसल आलिया रक्षाबंधन के मौके पर करण जौहर के घर उनके सरोगेट बेटे यश को राखी बांधने गई थीं जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। उस तस्वीर पर अर्जुन कपूर ने यश जौहर के लिए कुछ ऐसा लिख दिया जो आलिया हजम नहीं कर पाईं और उनकों कमेंट बॉक्स से जाने को ही कह डाला। मालूम हो कि आलिया यश को अपना छोटा भाई मानती हैं। फिलहाल आप यहां जानें क्या था माजरा।
जानें अर्जुन ने ऐसा क्या कह दिया कि,आलिया ने बोलना पडा़ गेट लॉस्ट
अर्जुन ने यश के लिए कही ये बात
आलिया ने यश को राखी बांधते हुए अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की थी उसमें कैप्शन लिखा, 'मेरा ब्यूटीफुल भाई... आह जरा इसके चेहरे पर तो देखो।' आलिया के इस कैप्शन पर अर्जुन ने चुटकी लेते हुए कमेंट लिखा, 'वो तुम्हारे में इंट्रेस्टेड नहीं है।' इसके बाद आलिया ने भी अर्जुन को कंमेंट कर करारा रिप्लाई दिया और लिखा, 'अर्जुन कपूर तुम यहां से जाओ... गेट लॉस्ट... उसे आराम से खेलने दो।' दोनों के बीच की ये बात मजाकिया थी या फिर सच में दोनों ने एक दूसरे को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है ये कह पाना मुश्किल है।
जानें अर्जुन ने ऐसा क्या कह दिया कि,आलिया ने बोलना पडा़ गेट लॉस्ट
इन फिल्मों में आने वाली हैं नजर
आलिया की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो अब तक ऐसी दो फिल्मों का खुलासा हुआ है 'ब्रह्मास्त्र' और 'गली ब्वॉय'। फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया के अपोजिट उनके ब्वॉयफ्रेंड रणबीर सिहं हैं तो 'गली ब्वॉय' में वो रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आएंगी। फिलहाल बात की जाए उनकी फिल्म 'राजी' की जो अभी हाल में रिलीज हुई थी तो उसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी-खासी कमाई कर आलिया की डिमांड इंडस्ट्री में और भी बढा़ दी है। दरअसल ये फिल्म वुमन सेंट्रिक थी जिसमें आलिया ही एक मात्र बडी़ एक्ट्रेस थीं और फिर भी फिल्म ने कमाई के मामले में अच्छा प्रदर्शन किया।  
जानें अर्जुन ने ऐसा क्या कह दिया कि,आलिया ने बोलना पडा़ गेट लॉस्ट

रणबीर और अपने रिलेशनशिप पर आलिया ने तोडी़ चुप्पी, मुंह से निकल गई ये बात


'ब्रह्मास्त्र' स्टार आलिया ने रणबीर की ये फेवरेट जर्सी पहन खोल दिए रिलेशनशिप के सारे राज, जानें यहां

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk