- कल्याणपुर में बीएससी की छात्रा ट्यूशन पढ़ा कर घर लौट रही थी

- रास्ते में बाइक सवार लफंगों ने की छेड़छाड़ तो छात्रा ने बाइक की चाभी निकाल दोनों से भिड़ गई

- भीड़ ने एक लड़के को पकड़ा, खुद को बता रहा था सिपाही का बेटा

द्मड्डठ्ठश्चह्वह्म@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

यन्हृक्कक्त्र(11 ह्रष्ह्ल.)

कल्याणपुर पनकी रोड पर शनिवार शाम को एक छात्रा ने अपना मर्दानी रुप दिखाते हुए रोड पर छेड़खानी करने वाले लफंगों को बाइक से खींच कर पीट दिया। शोर शराबा सुनकर पहुंचे इलाकाई लोगों ने एक लड़के को दबोच लिया। जबकि दूसरा बाइक छोड़ कर भाग निकला। पकड़ा गया शोहदा खुद को सिपाही का बेटा बता रहा है। पुलिस के मुताबिक छात्रा की तरफ से तहरीर मिल गई है, जिसके आधार पर आरोपी लड़के के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

पहले तमाचा जड़ा फिर बाइक की चाभी निकाली

कल्याणपुर खुर्द क्षेत्र में रहने वाले शिक्षक की बेटी बीएससी छात्रा है और जेब खर्च के लिए बच्चों को ट्यूशन भी पढ़ाती है। शनिवार शाम को वह टयूशन पढ़ा कर घर लौट रही थी। तभी कल्याणपुर पनकी रोड के पास बाइक सवार दो लफंगों ने उसे छेड़ना शुरु कर दिया। इस पर गुस्साई छात्रा ने पीछे बैठे लड़के को तमाचा मारा तो वह भी उससे मारपीट करने पर उतारू हो गए। इस पर छात्रा ने उनकी बाइक की चाभी निकाल ली और दोनों से भिड़ गई।

शाबाश, चोट खाने के बाद भी नहीं छोड़ा लफंगो को

लफंगों से भिड़ने में छात्रा को भी कई चोटें आईं, लेकिन उसने हार नहीं मानी और एक लड़के को पकड़े रही। छात्रा की बहादुरी देख तमाशबीन लोगों का भी हौसला बढ़ा तो वह भी वहां पहुंच गए, लेकिन इस बीच एक शोहदा भागने में कामयाब रहा। जबकि दूसरे को लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया। पूछताछ में उसने अपना नाम निशांत गौतम बताया और भागने वाले का नाम प्रशांत बताया है। पकड़ा गया निशांत खुद को एक सिपाही का बेटा भी बता रहा है।

बच न जाए ये लफंगा

वहीं सरेराह हुई छेड़छाड़ की वारदात के बाद जब छात्रा ने ही बहादुरी दिखाते हुए लफंगे को पुलिस को सौंप दिया, लेकिन पुलिस ने अभी तक उस लफंगे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। कल्याणपुर एसओ आलोक मणि त्रिपाठी ने बताया कि अभी छात्रा की तरफ से तहरीर मिली है, जल्द ही रिपोर्ट दर्ज कर ली जाएगी।