आगरा। थाना लोहामंडी क्षेत्र के पॉश और सेफ माने जाने वाले जयपुर हाउस कॉलोनी में भाजपा ब्रज क्षेत्र कार्यालय में बदमाशों ने एक दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दे दिया। बदमाशों ने उसकी आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर डिग्गी में रखा पर्स उड़ा लिया। महिला ने पर्स की तनी पकड़ बदमाशों से खींचतान भी की लेकिन वह पर्स को छुड़ा न सकी। बदमाश पर्स लेकर मौके से भाग निकले। बाद में कॉलोनी वाले पहुंच गए थे। कॉलोनी के लोगों ने महिला को संभाला। सूचना पर एसपी सिटी मय फोर्स के मौके पर पहुंच गए थे।

फाइनेंस का पैसा लेकर आ रही थी।

शाहगंज के केदार नगर निवासी राधा पत्नी दिगम्बर जयपुर हाउस में उज्जीवन फाइनेंशियल सर्विसेस प्रा.लि। में सीआरएस कस्टमर रिलेशनशिप स्टाफ के पद पर तैनात हैं। पति फास्ट फूड का काम करते हैं। कम्पनी का काम लोगों का लोन देना है। राधा उसी की किस्त का कलेक्शन कर जगदीशपुरा से लौट रही थी।

पीछे से बाइक सवारों ने बोला हमला

सभी स्थानों से पैसा कलेक्ट करके राधा ने अपने पर्स में रख लिया था। रास्ते में एक कॉल आया तो उसने मोबाइल निकाल कर पर्स स्कूटी की डिग्गी में रख लिया। वह जयपुर हाउस बीजेपी ब्रज क्षेत्र कार्यालय से गुजर रही थी कि उस दौरान कार्यालय से ठीक पहले बाइक सवार बदमाश पीछे से आ गए।

आंखों में झोंक दी मिर्च

बदमाशों ने पीछे से अचानक आते ही राधा से कुछ कहा। उसने जैसे ही उनकी तरफ देखा तो उन्होने आंखों में मिर्ची पाउडर डाल दिया। पाउडर डालते ही वह घबरा गई और स्कूटी रोक दी। बदमाश ने आगे डिग्गी में रखा पर्स उठा लिया। लेकिन महिला ने देख लिया। उसने पर्स की तनी हाथ में पकड़ ली।

बदमाशों से भिड़ गई वह

पर्स निकालते ही महिला ने पर्स की स्ट्रेप को कस कर पकड़ लिया। बदमाशों ने पर्स खींचा तो महिला ने तनी को अपनी तरफ खींचा। महिला ने पर्स इतनी जोर से खींचा की बदमाश जमीन पर गिर पड़े थे। महिला भी जमीन पर गिर पड़ी। बदमाशों ने पर्स को जोर से खींचा तो उसकी तनी टूट गई। इसी के बाद बदमाश मौके से भाग निकले।

मौके पर पहुंचे अधिकारी

घटना के बाद कॉलोनी के लोग पहुंच गए थे। भाजपा कार्यालय से भी लोग बाहर निकल आए थे। लोगों ने महिला को सड़क से उठाया। महिला बुरी तरह से घबराई हुर्ह थी। लोगों ने उसकी आंखों पर पानी डाल कर मिर्च को शांत किया लेकिन महिला इतनी बुरी तरह से दहशत में थी कि बार-बार बेहोश हो रही थी। जानकारी होने पर कम्पनी के मैनेजर व अन्य कर्मचारी पहुंच गए थे। सूचना पर एसपी सिटी समीर सौरभ, सीओ लोहामंडी सलमान ताज पाटिल मय फोर्स के पहुंच गए थे।