शहर में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए दिन क्राइम की घटनाओं से जहां व्यापारियों में खासी नाराजगी है तो वहीें दूसरी ओर पुलिस की व्यवस्था पर भी सवाल उठ रहे हैं। हालत यह है कि शहर के घनी आबादी के इलाके भी सुरक्षित नहीं है। खंदक बाजार और टीपीनगर में चोरों ने लाखों का माल साफ कर लिया। इससे व्यापारियों में खासा आक्रोश है।

- खंदक बाजार में दुकान के ताले तोड़कर लाखों की चोरी

- व्यापारियों को सुबह होने पर चला चोरी का पता

- गुस्साए व्यापारियों ने जमकर किया विरोध, जल्द खुलासे की मांग

Meerut: बदमाशों के हौसले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। घनी आवादी वाले इलाकों में बदमाश घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। कोतवाली थाना क्षेत्र के खंदक बाजार में देर रात बदमाशों ने एक दुकान का ताला तोड़कर लाखों के कैश और सामान पर हाथ साफ कर दिया। बदमाशों ने एक अन्य दुकान के ताले भी तोड़े, लेकिन चोरी में कामयाब नहीं हो सके। सुबह घटना की जानकारी मिलने पर व्यापार संघ और भाजपा नेताओं ने पुलिस से विरोध जताते हुए खुलासे की मांग की।

ये है मामला

पांडव नगर निवासी राधेश्याम अरोड़ा की खंदक बाजार में वंदना टेक्सटाइल के नाम से कपड़े की थोक की दुकान है। देर रात छत के जाल का ताला तोड़कर भीतर घुसे बदमाशों ने गल्ले में रखी तीन लाख की नकदी, लैपटॉप, एलईडी और सीसीटीवी की डीवीआर चोरी कर ली। बदमाशों ने पास ही स्थित पांडव नगर निवासी प्रमोद बाटला की लिंक गुमरी टैक्सटाइल को भी निशाना बनाया और ताले तोड़ दिए.लेकिन इस दौरान शायद चौकीदार या गश्ती पुलिस की गाड़ी को देख बदमाश फरार हो गए।

सुबह होने पर चला पता

सुबह दुकान खोलने पहुंचे व्यापारियों ने दुकान के ताले टूटे देखे तो हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद थाना पुलिस के साथ फिंगर प्रिंट की टीम भी मौके पर पहुंची, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा। उधर, मौके पर पहुंचे संयुक्त व्यापार संघ के महामंत्री अरुण वशिष्ठ व भाजपा नेता कमल दत्त शर्मा ने घनी आबादी में बेखौफ होकर बदमाशों द्वारा वारदात को अंजाम दिए जाने पर रोष प्रकट किया। साथ ही चेतावनी दी कि अगर जल्द घटनाओं का खुलासा नहीं हुआ तो व्यापारी चुप बैठने वाले नहीं है।

चोरों की तलाश में पुलिस टीम जुटी है। जल्द ही घटना को वर्कआउट कर दिया जाएगा।

आलोक प्रियदर्शी, एसपी सिटी

---