पैथोलॉजी के एक एलटी पर 100 रुपए घूस मांगने का आरोप

सीएमएस से उलझा एलटी, कैरेक्टर रजिस्टर में मिसबिहेव दर्ज

BAREILLY: आला अफसरों की कड़ी फटकार के बावजूद डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में घूसखोरों पर लगाम नहीं लग रही। ट्यूजडे को हॉस्पिटल में घूस का 'भूत' एक बार फिर स्टाफ के सिर पर सवार हुआ। पैथोलॉजी के एक लैब टेक्निशियन पर एक महिला ने जांच के नाम पर क्00 रुपए घूस मांगने के आरोप लगाए। महिला ने घूस मांग रहे एलटी के खिलाफ हंगामा किया तो वहीं हॉस्पिटल का राउंड ले रहे सीएमएस डॉ। आरसी डिमरी से मामले की शिकायत भी की। सीएमएस ने आरोपी एलटी से अपने ऊपर लगे आरोपों का लिखित में जवाब देने को कहा। जिस पर एलटी सीएमएस से भी अड़ गया और बदतमीजी की।

रिपोर्ट के बदले घूस

हॉस्पिटल के पैथोलॉजी में एलटी इम्तियाज के पास सुबह क्क् बजे रेशमा अपनी क्0 साल की बेटी प्रीती की ब्लड रिपोर्ट लेने आई थी। रेशमा का आरोप है कि इम्तियाज ने उससे रिपोर्ट देने के बदले में क्00 रुपए मांगे। महिला ने पैसे न होने की बात कही तो एलटी ने उसे रिपोर्ट देने से इंकार कर दिया। इस पर महिला ने घूस मांगे जाने पर हंगामा किया और एलटी के खिलाफ सीएमएस से रिश्वतखोरी की कंप्लेन कर दी।

सीएमएस से उलझा एलटी

सीएमएस जब एलटी से लिखित में अपना जवाब देने का निर्देश देकर वापस अपने ऑफिस लौटे तो थोड़ी देर बाद आरोपी एलटी भी उनके केबिन में पहुंच गया। एलटी ने सीएमएस से सवाल किया कि बड़ी जल्दी मुझ पर कार्रवाई कर दी जबकि बाकी छूट जाते हैं। इस पर सीएमएस ने एलटी को फटकारा तो जवाब में वह और भी बदतमीज हो गया और सीएमएस से भिड़ गया। इस पर सीएमएस ने एलटी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसके कैरेक्टर रजिस्टर में मिसबिहेव दर्ज कराया।