थाना सदर के सेवला ईट मंडी में ठेकेदार को गोलियों से भूना

फिल्मी स्टाइल में बाइक सवारों ने दिया हत्याकांड को अंजाम

आगरा। मोहब्बत की नगरी में गोलियों की तड़तड़ाहट थमने का नाम नहीं ले रही। गारमेंट कारोबारी के बाद प्रॉपर्टी डीलर की सरेराह हत्या कर दी गई, अब बाइक सवार बदमाशों ने थाना सदर के सेवला ईट मंडी में एक ठेकेदार को गोलियों से भूना डाला। दिनदहाड़े हुई वारदात से क्षेत्र में दहशत फैल गई।

थाना सदर के सेवला जाट निवासी 40 वर्षीय जसवंत चाहर पुत्र प्रताप सिंह चाहर का सेवला में ईटों की ठेकेदारी का काम है। वह तीन भाइयों में बीच केथे। बड़े भाई रनवीर की बीमारी के चलते मृत्यु हो चुकी है। मृतक के दो बेटे व तीन बेटी हैं। बेटा दीपक बीएससी, बेटी ज्योती बीए, प्रियंका हाईस्कूल व भारती कक्षा पांच की छात्रा है। छोटा बेटा विराज दो साल का है।

पटिया पर बैठे थे बाहर

रोज की तरह रविवार तड़के व्यापारी घर से काम पर निकले। वह ईट मंडी में एक पटिया पर बैठे थे। सुबह करीब 10 बजे अपाचे सवार तीन बदमाश वहां आए और ठेकेदार पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

फिल्मी स्टाइल में दिया वारदात को अंजाम

ईट भट्ठे पर काम कर रही लेबर ने बदमाशों से लोहा लिया। बदमाशों पर ईट-पत्थरों की फिंकाई शुरू कर दी। इस पर बदमाशों ने उन लोगों पर भी फायरिंग की। बदमाश हथियार लहराते हुए मौके से भाग निकले।

नंबर प्लेट भी ढक रखी थी

परिजन लहूलुहान ठेकेदार को लेकर एसएन हॉस्पिटल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बदमाश नकाबपोश थे। उन्होंने नंबर प्लेट को भी कपड़े से ढक रखा था।

पहले भी हो चुका है हमला

मृतक के छोटे भाई वीरेंद्र पर भी ढाई महीने पूर्व श्रीराम कॉम्प्लेक्स के पास ताबड़तोड़ फायरिंग की गई थी। इस हमले में वह बाल-बाल बचे थे। इस मामले में पुलिस ने नामजद मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को जेल भेजा था।

दो बाइक पर सवार थे बदमाश?

मृतक के रिश्तेदार राजेश ने बताया कि वारदात स्थल पर अपाचे के साथ एक पल्सर बाइक भी थी। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों बाइकें एक साथ तेज गति से निकलीं। अपाचे रोहता नहर की तरफ व पल्सर आगरा की तरफ गई।