-सिगरा के हरिनगर कॉलोनी में चार बदमाशों ने चाकू से गोदकर वारदात को दिया अंजाम

-भाई को बचाने में भाई हुआ घायल, देर से दी गई सूचना पर पुलिस ने परिजनों पर उतारी खीझ

शहर में अपराधिक घटनाओं पर ब्रेक नहीं लग पा रहा है। गुरुवार की रात दालमंडी में फायरिंग की हुई घटना के कुछ घंटे बाद ही सिगरा थाना एरिया के हरिनगर कॉलोनी में सेल्समैन नरेंद्र जायसवाल की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी गई। बीच-बचाव करते समय भाई राधेश्याम भी घायल हो गए। रात दो बजे सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका-मुआयना किया। घर वालों का मोबाइल कब्जे में लेकर पुलिस तफ्तीश में जुट गई है। परिजनों ने चार अज्ञात बदमाशों के खिलाफ सिगरा थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। इस बीच वारदात की सूचना देर से दिये जाने पर पुलिस ने परिजनों पर ही खींझ उतारी।

संपत्ति विवाद बताया जा रहा कारण

घायल भाई राधेश्याम ने बताया कि गुरुवार की रात 12 बजे घर आए चार अज्ञात बदमाशों ने नरेंद्र पर चाकुओं से हमला कर दिया। खून से लथपथ नरेंद्र को लेकर कबीरचौरा हॉस्पिटल पहुंचे, इसी बीच पुलिस को भी सूचना दी गई। नरेंद्र तीन भाइयों में सबसे छोटा था। सबसे बड़ा राधेश्याम ई-रिक्शा चलाता है और वह नरेंद्र के साथ ही रहता था। वहीं दूसरा भाई रमाशंकर लेखपाल है। परिजनों का कहना है कि संपत्ति विवाद के कारण मझले भाई से विवाद चल रहा था। कोर्ट में मुकदमा चल रहा है और अविवाहित नरेंद्र ही इस पूरे मामले को देख रहा था।

भतीजे पर शक की सूई

वहीं पुलिस के शक की सूई मौके से गायब भतीजे शुभम पर जा टिकी है। घटना के बाद से उसका मोबाइल भी बंद बता रहा है। इसी आधार पर पुलिस छानबीन में जुटी हुई है। हालांकि राधेश्याम के पुत्र शुभम को लेकर परिजनों का कहना है कि वह शादी समरोह में गया था। एसओ सिगरा सतीश सिंह ने बताया कि अज्ञात हमलावरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। आसपास के एरिया में लगे एक दर्जन से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।