27 आरएसएच 5-

- मामले में पुलिस ने मृतक की भाभी व उसके भाई को किया गिरफ्तार

DOIWALA : डोईवाला कोतवाली क्षेत्र के बौराड़ी अठूरवाला में दुकान चलाने वाले हरविंद्र सिंह तोपवाल की हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक की भाभी व उसके भाई को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल पाठल भी बरामद की है। पुलिस ने बताया कि मृतक हरविंद्र अपनी भाभी को मानसिक व शारीरिक रूप से परेशान करता था, जिस कारण हत्यारोपी पूरण ने यह कदम उठाया।

भाभी को परेशान करता था देवर

डोईवाला कोतवाली अंतर्गत अठुरवाला ग्राम पंचायत के गांव बौराड़ी में बीते मंडे शाम करीब साढ़े छह बजे हरविंद्र की हत्या से सनसनी फैल गई थी। मामले में मृतक की पत्नी गीता तोपवाल ने हत्या में पूरन सिंह पुत्र अनूप सिंह निवासी नकरौंदा के खिलाफ नामजद रिर्पोट भी दर्ज कराई थी। कोतवाल संदीप नेगी ने बताया कि बीती रात्रि चांदमारी तिराहे के पास आरोपी पूरन को नाकेबंदी के बीच चेकिंग में मोटर साइकिल सहित गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में उसने बताया कि उसकी बहन बीना का देवर हरविंद्र उर्फ पिंटू अक्सर उसे मानसिक व शारीरिक रूप से परेशान करता था और गलत हरकतें भी करता था। कई बार समझाने में भी नहीं माना।

भाई के साथ बहन भी अरेस्ट

ख्म् अक्टूबर भी उसने वही हरकत की। बहन के फोन आने पर पूरन सिंह को गुस्सा आ गया। पूरण ने मियांवाला फाटक के पास से पाठल खरीदी और हरविंद्र की दुकान पर पहुंचा और हरविंद्र सिंह के सिर में ताबड़ तोड़ वार कर दिए जिससे उसकी मौत हो गई। कोतवाल संदीप नेगी ने बताया कि साक्ष्यों के आधार पर बीना को भी अपने भाई को हत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। कोतवाल ने बताया कि हत्या का खुलासा करने के मामले में उपस्थित रामनरेश शर्मा, अजय रावत, कांस्टेबल सुरेश रमोला, धन सिंह, हंसराज को एसएसपी ने इनाम की घोषणा की है।