न्ष्ठढ्ढञ्जङ्घन्क्कक्त्र : आरआईटी थाना क्षेत्र स्थित कुलुपटांगा बस्ती में दुर्गा पूर्ति नामक 28 वर्षीय युवक की हत्या उसके चचेरे भाई बबलू पूर्ति के द्वारा गोली मारकर कर दी। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम भेज दिया। इधर, हमलावर बबलू पूर्ति घटना स्थल से फरार हो गया। पुलिस ने घटना स्थल पर बबलू पूर्ति से घटना के बारें में पुछताछ किया गया। इसके बाद मामला दर्ज करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

मापी को लेकर विवाद

बताया जाता है कि मृतक दुर्गा पूर्ति कुलुपटांगा बस्ती का रहने वाला है। वह फिलहाल में बंतानगर बस्ती में रहता था। उसका उसके चचेरे भाई बबलू पूर्ति के साथ भूमि विवाद चल रहा था। उसके द्वारा दोपहर 12 बजे वह अपने मोटर साईकिल संख्या जे एच 05 ए जी 6066 से कुछ युवकों के साथ कुलुपटांगा स्थित अपने आवास पहुंचकर जमीन का मापी करने लगा । इसको लेकर दोनो भाई के बीच में विवाद होने लगा। उसी बीच मृतक का भाई बबलू पूर्ति ने अपने घर से पिस्तौल निकालकर मृतक दुर्गापूर्ति को गोली मार दी।

दो माह पहले सुलझ गया था मामला

वही स्थानीय लोगो का कहना है कि मृतक दुर्गा पूर्ति व उसके भाई बबलू पूर्ति के बीच में दो माह पूर्व ही जमीन का मापी होकर मामला सलट गया था। उस समय गांव के कई गणमान्य लोगों के द्वारा समझौता कराया गया था। बताया जाता है कि बबलू पूर्ति का कुलुपटांगा बस्ती में घर है दोनो के पिताजी का जमीन का बटवारा नही हुआ था। जिसको लेकर दोनो चचेरे भाई के बीच में विवाद चल रहा था।

गया हे।