- वारदात के बाद मायके में फेंक आया पत्नी का शव

- पत्नी की बीमारी से परेशान रहता था पति

kaushambi@inext.co.in

KAUSHAMBI(18 Dec):

भूत-प्रेत और तंत्र साधना के चक्कर में एक सनकी दिमाग युवक ने अपनी बीवी को बेरहमी से पीटा। विवाहिता के बेहोश होने के बाद उसे पानी का छींटा मारकर होश में लाया और फिर हैवानियत की सारी हदें पार पार कर दी। विवाहिता को मरा हुआ जान कर वह उसे लेकर अपनी ससुराल पहुंचा और बीवी को छोड़कर भाग आया। आनन-फानन मायके पक्ष के लोग महिला को इलाज के लिए अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की तहरीर पुलिस को दी गई है। पुलिस ने आरोपी पति की तलाश में छापेमारी की लेकिन वह फरार है।

करता है तंत्रमंत्र

पिपरी के गौसपुर कटहुला गांव निवासी इरशाद अली उर्फ जूला शाह बाबा तांत्रिक है। पिछले कुछ दिनों से उसकी पत्नी बीवी (35) बीमार रहती थी। इरशाद को शक था कि उसे बीमारी नहीं बल्कि भूत-प्रेत का चक्कर है। इसी वजह से वह पत्नी का इलाज कराने के बजाय तंत्र-मंत्र ही किया करता था। गुरुवार को एक बार फिर पति ने उसे तंत्र-मंत्र करने के लिए रात को जगाया और नहाने के लिए कहा। पत्नी ने ठंड ज्यादा होने की बात कहकर नहाने से इंकार किया तो इरशाद ने उसे जमकर पीटा। पिटाई में बीवी बेहोश हो गई। इससे घबराने के बजाय इरशाद ने उसे पानी का छींटा मारकर होश में लाने का प्रयास किया। पत्नी होश में आई तो उसे फिर से नहाने के लिए कहा। पत्नी ने दोबारा नहाने से मना किया तो उसे फिर से जमकर पीटा गया।

मायके में छोड़ आया था इरशाद

इरशाद ने जब पत्नी को बेरहमी से पीटा तो बीवी की हालत बिगड़ गई। इससे इरशाद डर गया और पत्नी को लेकर अपनी ससुराल इलाहाबाद के धूमनगंज थाना क्षेत्र के उमरपुर नींवा गांव पहुंच गया। यहां पत्नी को छोड़ने के बाद वह फौरन भाग आया। बीवी के शरीर में चोट के निशान देख घरवाले दंग रह गए। आनन-फानन बीवी को इलाज के लिए धूमनगंज के अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने की छापेमारी

बीवी के घरवालों ने मामले की तहरीर पिपरी पुलिस को दी है। मायके वालों ने बीवी के उस बयान को पुलिस को बताया जो उसने मरने से पहले घरवालों को बताया था। हैवानियत की दास्तां सुनकर पुलिस भी दंग रह गई। पुलिस ने इरशाद की तलाश में फौरन उसके घर में छापेमारी की लेकिन वह पकड़ा नहीं जा सका। घर में ताला बंद था।

सनकी दिमाग है इरशाद

बीवी के मायके वालों ने पुलिस को बताया कि इरशाद सनकी दिमाग का है। वह पहले भी पत्नी के साथ मारपीट किया करता था। मायके वालों ने इसका विरोध किया तो उनके साथ भी बदसलूकी की जाती थी। मायके पक्ष के लोग बीवी के कहने पर ही चुप हो जाते थे।