डीआईटी कॉलेज के हॉस्टल में एक स्टूडेंट्स ने पंखे से लटक कर सुसाइड

पुलिस ने सुसाइड नोट किया बरामद, सुसाइड नोट में प्रेम प्रसंग का जिक्र

देहरादून,

डीआईटी कॉलेज हॉस्टल में एक स्टूडेंट्स ने पंखे से लटक कर सुसाइड कर लिया. पुलिस को घटनास्थल से सुसाइड नोट भी मिला है. जिसमें मृतक ने प्रेम प्रसंग के चलते सुसाइड करने का जिक्र किया है.

यूपी का था युवक

जानकारी के अनुसार मंडे को डीआईटी कॉलेज के चेयरमैन ने थाना राजपुर को सूचना दी कि उनके कॉलेज में पढ़ने वाले एक छात्र ने हॉस्टल में पंखे पर लटक कर फांसी लगा ली है. सूचना पर थानाध्यक्ष राजपुर पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने घटनास्थल पर मौजूद छात्रों व कॉलेज प्रशासन से पूछताछ की. जांच में पाया गया की मृतक मनीष कुमार यादव (20) यूपी, गोरखपुर का रहने वाला था, जो वर्तमान में बीटेक सेकंड इयर का स्टूडेंट था. पुलिस टीम को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ, जिसमें मृतक ने प्रेम प्रंसग के चलते सुसाइड करने का जिक्र किया है. पुलिस ने बताया कि मृतक के कमरे से कुछ सामान जब्त किया गया है, जो पैरेंट्स के आने पर खोला जाएगा.

----------------

43 वर्षीय व्यक्ति ने लगाई फांसी

रायपुर थाना इलाके में एक 43 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. मृतक आर्थिक तंगी व मानसिक तनाव के कारण परेशान था. प्राप्त जानकारी के अनुसार रायपुर थाने को करीब सवा तीन बजे कंट्रोल रूम के माध्यम से सूचना मिली कि माधव विहार में एक व्यक्ति ने फांसी लगा ली है. सूचना पर थाना रायपुर से पुलिस बल मौके पर पहुंचा, जहां से मृतक को 108 एंबुलेंस के माध्यम से दून अस्पताल भिजवाया गया. मृतक की पहचान महेन्द्र सिंह रावत निवासी घनसाली हाल किरायेदार लक्ष्मी प्रसाद रावत कॉलोनी माधव विहार के रूप में हुई. पुलिस का दावा है कि प्रथम दृष्टया सुसाइड का कारण आर्थिक तंगी व मानसिक तनाव हो सकता है.