- खोराबार के बुद्ध विहार पार्ट सी में हुई घटना

- मोहल्ले के युवकों की तलाश कर रही पुलिस

GORAKHPUR: खोराबार एरिया के बुद्ध विहार पार्ट सी में बदमाशों ने भैंस कारोबारी को लूट लिया। घटना मंगलवार की शाम करीब साढ़े सात बजे हुई। तमंचे की बट से हमला करके बाइक सवार बदमाश करोबारी से 45 हजार नकदी लेकर फरार हो गए। सिर में चोट लगने से घायल कारोबारी को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

लौट रहे थे अनरजीत

खोराबार एरिया के गायघाट बुजुर्ग निवासी अनरजीत यादव भैंस की खरीद-फरोख्त करता है। मंगलवार की दोपहर तीन बजे भतीजे बबलू के साथ पोछिया ब्रह्ममथान पर भैंस देखने गए। सौदा न पटने पर कई जगहों पर भैंस के बारे में जानकारी ली। शाम करीब साढ़े बजे लौटते समय बुद्ध विहार पार्ट सी, रामगढ़ फरसिहया के पास पहुंचे। तभी बदमाशों ने हमला कर दिया।

मिस की गोली तो सिर फोड़ा

बाइक सवार बदमाशों ने चाचा-भतीजा को रोक लिया। तमंचे से फायर करने की कोशिश की तो वह मिस कर गया। एक बदमाश ने अनरजीत के सिर में तमंचे की बट से मार दिया जिससे उसका सिर फट गया। हमले से चाचा-भतीजा घबरा गए। बाइक सवार बदमाश उनके पास मौजूद 45 हजार नकदी लेकर फरार हो गए। लोगों ने रामगढ़ताल पुलिस चौकी पर सूचना दी। बताया कि उनके साथ लूट करने वाले युवक रामगढ़ मोहल्ले के रहने वाले है। उनमें एक युवक दो माह पहले जेल से छूटकर आया है। बदमाशों की पहचान होने पर पुलिस उनकी तलाश में जुट गई।

भैंस कारोबारी से लूट की सूचना मिली है। उसने बदमाशों को पहचान लिया है। इसके आधार पर तलाश की जा रही है।

रामाशीष सिंह यादव, एसओ खोराबार