- दो बदमाश दुकान में घुसे, सीसीटीवी के तार तोड़कर दिया लूटपाट की वारदात को अंजाम

- व्यापारी से हुई हाथा-पाई, आखिर में व्यापारी के पेट में गोली मारकर फरार हुए बदमाश

- पीडि़त को उपचार के लिए कराया गया है सुशीला जसवंत राय हॉस्पिटल में भर्ती

Meerut:

कंकरखेड़ा के गुरु नानक बाजार में अक्षय ज्वैलर्स के मालिक को गन प्वाइंट पर लेकर दो बदमाशों ने पहले लूटपाट की। बाद में हत्या करने की मंशा से पेट पर गोली मारकर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची कंकरखेड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और ज्वैलर्स को सुशीला जसवंत राय में उपचार के लिए भर्ती कराया। वहीं पुलिस ने घटनाक्रम की जानकारी की है। आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

क्या है मामला

श्रद्धापुरी के रहने वाले अक्षय पुत्र राजेश की गुरु नानक बाजार में अक्षय ज्वैलर्स के नाम से शॉप है। शुक्रवार रात को अक्षय दुकान पर बैठे दो ग्राहकों को सोने-चांदी के आभूषण दिखा रहे थे, तभी एक कार में सवार पांच बदमाश आए। बदमाश इतने शातिर थे, उन्होंने अपनी कार फ्लाईओवर के नीचे खड़ी कर दी और दो बदमाश दुकान के बाहर खडे़ हुए और दो बदमाश दुकान के अन्दर घुस गए। सबसे पहले सीसीटीवी के तार काटे। इस दौरान अक्षय की बदमाशों से हाथापाई हो गई, लेकिन हथियारों के आगे अक्षय कमजोर पड़ गए। गन प्वाइंट पर बदमाशों ने गल्ले में रखी नकदी लूट ली और सोने चांदी के आभूषण भी लूट लिए। इसके बाद व्यापारी के पेट में गोली मारकर आरोपी फरार हो गए

हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया

आनन-फानन में पहुंची पुलिस पीडि़त को लेकर सुशीला जसवंत राय हॉस्पिटल लेकर पहुंची, जहां पीडि़त को उपचार के लिए भर्ती कराया गया। यहां अक्षय जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं, वहीं दूसरी एसओ कंकरखेड़ा महावीर चौहान मौके पर पहुंचे और पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली।

सामान का नहीं हुआ आकलन

बदमाश क्या-क्या अक्षय से लूटकर ले गए, अभी इसका आकलन नहीं हो सका है। पुलिस का कहना है कि व्यापारी की हालत में सुधार आने के बाद ही क्या-क्या सामान गया या नकदी गई तभी इसकी जानकारी सही से मिल सकेगी।