- शुक्रवार को एक मंच पर आए सभी कारोबारी

-चार अप्रैल को विशाल रैली निकालने का लिया फैसला

-सदर सर्राफा ने किया बुद्धि-शुद्धि यज्ञ

Meerut : एक्साइज ड्यूटी के खिलाफ एक माह से लगातार हड़ताल पर सर्राफा कारोबारियों ने शुक्रवार को सरधना विधायक संगीत सोम के घर धरना दिया। साथ ही विधायक के न मिलने पर कारोबारियों ने बीजेपी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इसके अलावा नीलवाली गली में हुई बैठक में सभी व्यापारी एक मंच पर दिखाई दिए। बैठक में चार अप्रैल को विशाल बाइक रैली निकालने का फैसला लिया गया।

एक मंच आए व्यापारी

कई दिनों से अलग-अलग विरोध प्रदर्शन कर रहे सर्राफा कारोबारी शुक्रवार को एक मंच पर दिखाई दिए। नीलवाली गली में संयुक्त व्यापार संघ, सर्राफा व्यापार एसोसिएशन, बुलियन ट्रेडर्स एसोसिएशन, उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने संयुक्त रूप सें बैठक की, जिसमें 4 अप्रैल को यूपी बंद को सफल बनाने के लिए कारोबारियों ने आह्वान किया गया। इसके अलावा उसी दिन विशाल बाइक रैली निकालने का भी फैसला लिया गया।

विधायक का घेराव

सर्राफा कारोबारियों ने तयशुदा रणनीति के अनुसार शनिवार को मेरठ दक्षिण सीट से विधायक रविन्द्र भड़ाना का घेराव करने का फैसला लिया है। इसके अलावा बाजार में घूम-घूमकर बाइक रैली को सफल बनाने की अपील करेंगे। संयुक्त व्यापार संघ के अध्यक्ष नवीन गुप्ता, उद्योग व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष विष्णु पारासर, सर्राफा व्यापार एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष लोके अग्रवाल, महामंत्री दिनेश रस्तोगी। बुलियन ट्रेडर्स एसोसिएशन के महामंत्री सर्वेश कुमार सर्राफ सहित दर्जनों पदाधिकारी मौजूद रहे।