कारनामा

आईसक्रीम पार्लर में दिया चोरी की घटना को अंजाम

- आईसक्रीम पार्लर में जमकर लिए चटखारे

- पहले भी तीन बार पार्लर में हो चुकी है चोरी

Meerut: चोरी और साथ में पार्टी. कंकरखेड़ा थानाक्षेत्र में चोरों ने कुछ ऐसा ही कारनामा कर दिया. एक आईसक्रीम पार्लर में धावा बोलकर पहले तो जमकर पेट-पूजा की और बाद में पार्लर में रखी काफी संख्या में खाने-पीने का सामान भी चोरी कर ले गए. सुबह जब पार्लर संचालक शॉप खोलने गए तब उन्हें घटना का पता चला. सूचना पर मौके पर थाना पुलिस पहुंची और घटना की जानकारी लेकर चली आई.

ताला तोड़कर अंदर घुसे

कंकरखेड़ा के शाक्यपुरी में शिशिर सब्बरवाल की कैफे प्लस के नाम से शॉप है, जिसमें आईसक्रीम, चॉकलेट, कोल्डड्रिंक और स्नैक्स की बिक्री होती है. शुक्रवार देर रात कुछ चोर दुकान के शटर में लगा ताला तोड़कर अंदर घुस गए. चोरों ने पहले तो जमकर आईसक्रीम, चॉकलेट और स्नैक्स के कई आइटम्स के चटखारे लिए. उन्होंने कोल्ड ड्रिंक भी पी. फिर उसके बाद पार्लर में रखे काफी संख्या में खाने-पीने की सामग्री लेकर फरार हो गए.

दस हजार का सामान चोरी

सुबह जब शिशिर शॉप खोलने गए तब उन्होंने शटर का ताला टूटा हुआ देखा. उनके होश उड़ गए. अंदर जाकर देखा तो चॉकलेट और आईसक्रीम और स्नैक्स के कई खाली पैकेट पड़े थे. कोल्ड ड्रिंक की खाली बोतलें भी पड़ीं थी. शिशिर ने करीब दस हजार रुपए के सामान की चोरी का आंकलन लगाया है. एसओ यादराम यादव ने बताया कि तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.