-एक अन्य शख्स भी आग में झुलसा,

-पटाखे जलाने से 4 जगह लगी आग

BAREILLY: दिवाली पर पटाखे जलाते वक्त लापरवाही एक बच्चे पर भारी पड़ गई. सीबीगंज के सराय तल्फी में 9 वर्षीय बच्चे ने मुंह के पास अनार जला लिया, जिससे उसका चेहरा जल गया. उसे डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. वहीं दिवाली पर पटाखों की वजह से अलग-अलग तीन स्थानों पर आग लग गई, लेकिन तीनों जगह फायर ब्रिगेड के पहुंचने से पहले ही आग पर काबू पा लिया गया.

हाथ में पकड़कर जला रहा था अनार

बबलू यादव, सराय तल्फी सीबीगंज में रहते हैं. उनका 9 वर्षीय बेटा थर्ड क्लास में पढ़ता है. वह हाथ में पकड़कर अनार जला रहा था. इसी दौरान अनार उसके चेहरे के पास आ गया, जिससे चेहरा बुरी तरह से झुलस गया.

तीन जगह लगी आग

वहीं दिवाली पर तीन अलग-अलग स्थानों पर आग लगने की सूचनाएं फायर ब्रिगेड के पास पहुंची. पहली सूचना रात में 8 बजकर 28 मिनट पर पुलिस लाइंस में ई-ब्लॉक की आयी, लेकिन यहां अपने आप आग बुझ गई. उसके बाद किला में बिजली घर के पास और बीडीए कॉलोनी प्रेमनगर में कूड़े के ढेर में आग लग गई. दोनों जगहों पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी को पहुंचना पड़ा. थर्सडे शाम को कैंट में मारिया फ्रोजन स्लॉटर हाउस में शार्ट सर्किट से सर्वर रूम में आग लग गई. सूचना पर पुलिस पहुंची लेकिन तब तक आग को बुझा लिया गया था.