- साइड लगने पर शुरू हुआ विवाद, मारपीट में बदली

- युवकों ने डंडों से बस के शीशे तोड़े, चालक को पीटा

<- साइड लगने पर शुरू हुआ विवाद, मारपीट में बदली

- युवकों ने डंडों से बस के शीशे तोड़े, चालक को पीटा

MEERUT: MEERUT: हापुड़ रोड स्थित गुलमर्ग सिनेमा के सामने मंगलवार को स्कॉर्पियो सवार कुछ युवकों ने यात्रियों से भरी सिटी बस में तोड़फोड़ की। चालक और परिचालक के साथ मारपीट की। मारपीट करने के बाद युवक तमंचा लहराते हुए फरार हो गए। स्कॉर्पियो से साइड लगने के बाद विवाद उपजा जिसके चलते यह हंगामा खड़ा हो गया। चालक ने अज्ञात के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

बच्चा पार्क पर की मारपीट

जानी थानाक्षेत्र के खानपुर निवासी प्रवेश कुमार मवाना से खानपुर रूट पर सिटी बस चलाता है। मंगलवार को वह यात्रियों को लेकर हापुड़ रोड पर जा रहा था। प्रवेश ने बताया कि बच्चा पार्क पर एक काले रंग की स्कार्पियो से बस की मामूली साइड़ लग गई। इस बात को लेकर वहीं पर मारपीट हो गई। वहां पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने मामला शांत कराकर बस को आगे बढ़ा दिया। मामला यहीं पर शांत नहीं हुआ। स्कार्पियो सवार युवकों ने बस को गुलमर्ग सिनेमा हॉल के पास रोक लिया और बस में हॉकी व बेसबॉल के डंडों से तोड़फोड़ शुरू कर दी। कुछ राहगीरों ने पथराव करने की भी तस्दीक की है। इससे वहां पर हंगामा खड़ा हो गया।

गन से किया आतंकित

हंगामा होते देख आसपास के लोग भी बचाव के लिए आए, लेकिन एक युवक ने पिस्टल निकाल ली। जिस पर लोग सहम गए। युवकों ने चालक प्रवेश को जमकर पीटा। बीच बचाव में परिचालक सचिन को भी पीटा। उसके हाथ से कुछ कैश गिर गया तो उन्होंने कैश अपने पास रख लिया। तमंचा लहराते हुए सभी आरोपी वहां से सूरजकुंड रोड पर फरार हो गए।