-चक महमूद निवासी प्रेमी के साथ महिला जा रही थी शादी करने

-पति और ससुर ने पकड़कर महिला और प्रेमी को किया पुलिस के हवाले

BAREILLY: पुराना बस अड्डे पर बस में सवार एक महिला एमआर प्रेमी के साथ फरार होकर हाईकोर्ट जाने की तैयारी में थी। तभी वहां पर महिला का पति और ससुर पहुंच गए। उन्होंने दोनों को पकड़ लिया और फिर बस अड्डे पर ही मारपीट शुरू हो गई। सूचना पर पुलिस पहुंची और महिला और प्रेमी को कोतवाली ले आई। महिला का साफ कहना है कि वह शराबी प्रेमी के साथ रहेगी, लेकिन पति के साथ नहीं। पुलिस ने महिला को मायके वालों के सुपुर्द कर दिया है और प्रेमी के खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई करेगी। वहीं बारादरी में एक महिला पर दो लोगों ने पति होने का दावा किया। इसको लेकर थाने में जमकर हंगामा हुआ।

एक सेल्फी ने बिगाड़ दिया खेल

चक महमूद निवासी एमआर की पत्‍‌नी और दो बच्चे हैं। उसके ही मोहल्ले में एक परचून की दुकान है। वह परचून की दुकान पर जाता था तो उसकी महिला से मुलाकात हो गई। दोनों की मुलाकात प्यार में बदल गई और दोनों बाहर और मॉल में घूमने लगे। मॉल में दोनों ने सेल्फी भी ली। महिला ने बताया कि एक दिन नशे में एमआर ने सेल्फी फेसबुक व व्हाट्सएप पर लगा दी। जिससे महिला के पति को प्रेम संबंधों की खबर लग गई और उनमें आपस में झगड़ा होने लगा। जिसके बाद महिला ने पति को छोड़कर प्रेमी के साथ रहने का फैसला कर लिया।

2--------------------------

एक महिला पर दो लोगों ने पति होने का किया दावा

बारादरी थाना के एजाज नगर गौंटिया निवासी एक महिला को मोहल्ले के ही एक युवक से प्रेम हो गया। जिस पर महिला और उसके पति के बीच झगड़ा हो गया। इसी बात पर महिला 10 दिन पहले पति से नाराज होकर अपने दोनों बच्चों को लेकर प्रेमी के घर रहने लगी। थर्सडे दोपहर को महिला का पति बारादरी थाने पहुंचा और महिला को अपनी पत्नी बताकर प्रेमी पर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को जब थाने बुलाया तो दोनों पक्षों से मोहल्ले वाले भी थाने पहुंच गए। जिससे दोनों पक्षों के बीच जमकर कहासुनी हुई। यहा पर प्रेमी भी महिला का पति बता रहा था। जिस पर पुलिस ने महिला के पति और प्रेमी को जेल भेजने के बाद महिला को कोर्ट में बयान दर्ज कराने भेज दिया।