- गर्मी में पानी के लिए भटक रहे मुसाफिर

- अधिकारियों की लापरवाही बनी मुसीबत

BAREILLY:

यूपी परिवहन निगम बरेली परिक्षेत्र के बस स्टेशन पर मुसाफिर पीने के पानी के लिए तरस रहे हैं। अप्रैल में गर्मी बढ़ने के साथ ही नॉवेल्टी बस स्टेशन पर पानी के इंतजाम भी सूखते जा रहे हैं। हैंडपम्प खराब पड़ा हुआ है, वहीं वॉटर कूलर मशीन के फिल्टर समय से बदले नहीं जा रहे हैं। जिस वजह से मुसाफिरों को गंदा पानी पीना पड़ रहा है। जबकि नॉवेल्टी बस स्टेशन पर आरएम से लेकर एआरएम प्रशासन और एआरएम सब बैठते हैं।

एक महीने से खराब हैंडपम्प

नॉवेल्टी बस स्टेशन पर पीने के पानी के लिए सारी व्यवस्थाएं हैं। फिलहाल यह व्यवस्थाएं गर्मी के सीजन में ही किसी काम की नहीं है। अधिकारियों की लापरवाही के कारण नॉवेल्टी बस स्टेशन पर हैंडपम्प पिछले एक महीने से खराब है। जबकि, फिल्टर चेंज करने की लास्ट डेट 2 जून 2016 थी। इसके बाद भी फिल्टर चेंज नहीं किया गया है।

मुसाफिर हो रहे परेशान

पीने के पानी की व्यवस्था दुरुस्त न होने से मजबूरन मुसाफिरों को गंदा पानी या मार्केट से खरीद कर पीना पड़ रहा है। बैक्टीरिया वाला पानी पीने से उनकी सेहत पर भी असर पड़ रहा है। बढ़ती गर्मी में बस स्टेशन पर पानी की व्यवस्था नहीं होने के कारण मुसाफिरों को काफी प्रॉब्लम्स फेस करनी पड़ रही है। लेकिन इस बात का असर अधिकारियों की सेहत पर नहीं पड़ रहा है।

------------------------------