-होली के बाद बस स्टेशन पर यात्रियों की जबरदस्त भीड़ बढ़ी

- जान जोखिम में डाल खिड़की के रास्ते बस में बैठने का प्रयास

BAREILLY: मन गई होली, अब वापस लौटने की जद्दोजहद। फेस्टिव पर दूर-दराज से शहर अपने घर आए लोगों को संडे को वापस लौटने की जल्दी रही। संडे को बस स्टेशन पर पैसेंजर्स की जबरदस्त भीड़ रही। पैसेंजर्स के बीच सीट के लिए मारामारी रही। वहीं बस स्टेशन पर कई रूट्स की बसों के न होने से पैसेंजर्स को बसों का लंबा इंतजार करना पड़ा। नॉवेल्टी और सेटेलाइट दोनों ही बस स्टेशन पर एक जैसा ही नजारा देखने को मिला।

खड़े होकर की जर्नी

बसों की संख्या कम होने के कारण पैसेंजर्स सीट पाने के लिए जान जोखिम में डालने से भी बाज नहीं आए। खुद के साथ छोटे बच्चों को भी खिड़की के रास्ते बस में चढ़ाने का प्रयास करते दिखे। सीट न मिलने के कारण कई पैसेंजर्स को मजबूरन खड़े होकर जर्नी करनी पड़ी। भीड़ अधिक होने के कारण लगेज के साथ आए पैसेंजर्स को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

बस के का इंतजार करते रहे पैसेंजर्स

सबसे अधिक पैसेंजर्स की संख्या दिल्ली रूट के लिए रही। इस रूट पर क्ख्0 बसों के संचालन के बाद भी लोगों को काफी दिक्कत हुई। यहीं नहीं अलीगढ़ जाने वाले लोगों के लिए नॉवेल्टी बस स्टेशन पर बसों की संख्या नामात्र रही। जिसकी वजह से पैसेंजर्स को एक घंटे से अधिक समय तक बस का वेट करना पड़ा। इंक्वॉयरी सेंटर पर भी कोई प्रॉपर जानकारी नहीं मिल सकी। रामपुर, शाहजहांपुर, मथुरा, आगरा रूट पर जाने वाले पैसेंजर्स को भी काफी मशक्कत करनी पड़ी।