- संयुक्त व्यापार संघ के मेरठ बंद से गायब थे दिग्गज नेता

- नहीं दिखा संयुक्त व्यापार संघ के व्यापारियों में भी जोश

- बेगमपुल पर जाम भी नहीं लगा सके व्यापारी नेता

Meerut: संयुक्त व्यापार संघ के आहवान पर मेरठ बंद सफल हुआ लेकिन कई व्यापारी नेता इस सीन से गायब देखने को मिले। वहीं यदि संयुक्त व्यापार संघ के पदाधिकारियों की बात करें तो एसपी सिटी के खिलाफ नारेबाजी और यज्ञ तो किया, लेकिन सड़क पर जाम और विरोध प्रदर्शन कर पाने में व्यापारी पहले के मुकाबले फीके दिखाई दिए। हो सकता है एक शुक्रवार शाम हुई डीआईजी और एसएसपी से मुलाकात के बाद व्यापारी फीके पड़ गए हो।

सीन से गायब हुए नेता जी

संयुक्त व्यापार संघ के पूर्व अध्यक्ष अरुण वशिष्ठ इस पूरे सीन से गायब देखने को मिले, इतना ही नहीं बिजेंद्र अग्रवाल भी पूरे मेरठ बंद से दूरी बनाए रखे, संयुक्त व्यापार संघ की एक समय हनक और धमक आपसी राजनीति के चलते फीकी पड़ती जा रही है। चर्चाएं तो यह भी थी कि कुछ नेता तो एसपी सिटी से मिले हुए थे जो इसलिए खुलकर फ्रंट पर नहीं आ सके। कुछ व्यापारियों ने तो व्यापारियों के फेवर में पोस्टर भी लगवा दिए थे कि एसपी सिटी सभी धर्मो और व्यापारियों के चहेते है। वहीं इस संबध में बिजेंद्र अग्रवाल से फोन पर बातचीत करने की कोशिश की गई तो उनसे संपर्क नहीं हो पाया।

इन्होंने कहा

संयुक्त व्यापार संघ के वर्तमान पदाधिकारी पुराने पदाधिकारियों को नहीं पूछते है। यदि मेरठ बंद का निर्णय लिया था तो मुझे बताना चाहिए था, मैंने अब से पहले पचास बार मेरठ बंद करा चुका हूं, लेकिन मुझसे किसी ने सहयोग नहीं मांगा, जो गलत बात वर्तमान पदाधिकारियों की है।

- अरुण वशिष्ठ

पूर्व अध्यक्ष

संयुक्त व्यापार संघ