- चार नकाबपोश बदमाशों ने रात 10 बजे वारदात को दिया अंजाम

- गुस्साई भीड़ ने प्रेमनगर थाना घेरा, एसएसपी-एसपी सिटी मौके पर पहुंचे

बरेली : प्रेमनगर थाना के पास रात करीब 10 बजे गोलियों की तड़तड़ाहट ने लोगों की नींद उड़ा दी। तीन बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने कार सवार आढ़ती को गोलियों से भून दिया। वहीं आढ़ती के साथ कार में मौजूद एक अन्य साथी भी गोली लगने से गंभीर घायल हो गया। घटना को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी समेत अन्य पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए।

रात 10 बजे हुई घटना

प्रेमनगर थाना क्षेत्र के सूरजभान स्कूल के पास रहने वाले राजेश कुमार पुत्र अशोक कुमार अपने साथी केपी नगर निवासी अर्पित के साथ अपने आढ़त से लौट रहे थे। रात करीब दस बजे जब उन्होंने शील चौराहे के पास स्थित जमाल की शराब की दुकान के पास रुके और गाड़ी की डिग्गी में रखे बैग को निकालने के लिए राजेश जैसे ही कार से उतरे अचानक पीछे से तीन नकाबपोश बाइक सवारों ने उनसे बैग छिनने का प्रयास किया। छीना झपटी में के बीच बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने तमंचा निकालकर राजेश पर ताबडतोड़ चार फायर किए। दो बुलेट राजेश के दायीं कनपटी पर जाकर लगे। बुलेट लगते ही राजेश की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक गोली अर्पित के हाथ पर जा लगी जिससे वह बेहोश हो गया।

बदमाश को हुए फरार

गोलियों की आवाज सुनकर जैसे ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे बदमाश घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने फौरन की पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने राजेश को गंगाशील अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वही अर्पित का खुशलोक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।