-पुलिस ने डेलापीर रोड पर दुकानों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले

- वेडनसडे शाम इज्जतनगर में बाइक सवार बदमाशों ने की थी लूटपाट

BAREILLY :

इज्जतनगर थाना क्षेत्र में सर्राफ राकेश रस्तोगी से वेडनसडे शाम को हुई लूट के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को पूछताछ के लिए उठाया है। पुलिस का कहना है कि अभी कोई सुराग हाथ नहीं लगा है, लेकिन जल्द ही लुटेरे गिरफ्त में होंगे। एसएसपी ने मामले के खुलासा के लिए तीन टीमों को लगाने के साथ तीन दिन का समय दिया है।

एक साल पहले हुई थी रेकी

ज्ञात हो एक वर्ष पहले कोतवाली क्षेत्र में पुलिस ने एक बाइक चोर को पुलिस ने दर्जन भर चोरी की बाइक के साथ पकड़ा था। बाइक चोर ने पुलिस पूछताछ में सर्राफ राकेश रस्तोगी के साथ लूट की वारदात को अंजाम देने की साजिश करने और रेकी की बात भी कुबूल की थी। पुलिस ने उसे बाइक चोरी के मामले में जेल भेज दिया था, लेकिन बाइक चोरी का आरोपी इस समय जेल से बाहर है, जिससे पुलिस बाइक चोर को भी हिरासत में लेकर पूछताछ करने की कोशिश कर रही है, लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं आया है, लेकिन पुलिस ने शक आधार पर संजय नगर के तीन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है।

किराए पर रहकर चलाते हैं दुकान

इज्जतनगर के डेलापीर रोड पर लुटेरों ने सर्राफ की आंखों में लाल मिर्च झोंककर 6:20 पर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। 65 वर्षीय सर्राफ राकेश रस्तोगी शांतिपुरम के कृष्णा शर्मा के मकान में पांच वर्ष से किराए पर रहते हैं। वह संजय नगर में कीर्ति ज्वैलर्स के नाम से दुकान चलाते हैं। वह शाम को 6:15 बजे पर वह दुकान बंद करने के बाद बाइक से घर जा हे थे। तभी रास्ते में बाइक सवार लुटेरों ने उनकी आंखों में मिर्च पाउडर झोंक दिया और जैसे ही वह बाइक सहित गिरे हाथ से बैग लूटकर फरार हो गए। उन्होंने बताया कि लुटेरे बैग में 3 किलो चांदी और सवा सौ ग्राम सोना लूट ले गए हैं।