गैलाना रोड पर हुई व्यापारी को मारी थी गोली

झगड़े का बदला लेने के लिए की गई हत्या

आगरा. थाना सिकन्दरा के गैलाना में मंगलवार की रात व्यापारी की हत्या में रंजिश निकल कर आई है. मामले की पड़ताल में पता चला कि मामा ने दोस्त की बेइज्जती का बदला लेने को गोली मारी थी. पुलिस ने आरोपित मामा कल्लू पंडित उर्फ संजीव पचौरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

बाइक सवारों ने मारी थी गोली

मंगलवार रात ककरैठा निवासी परचून व्यापारी मनोज पाठक अपने पिता सुरेश चंद्र के साथ जा रहे थे. उस दौरान बाइक सवारों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इसमें मनोज की मौत हो गई थी. परिजनों ने हत्या के आरोप में सगे मामा को नामजद और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

दोस्त से हुआ था झगड़ा

तीन दिन पहले मामा के दोस्त सुरीत से शराब की दुकान पर मृतक मनोज के भाई का झगड़ा हुआ था. मामा कल्ले व सुरीत दोस्त हैं. दोस्त का बदला लेने के लिए मामा ने दुकान पर धावा बोलकर जीजा और भांजे को गोली मार दी.

मौके पर बनी थी असमंजस की स्थिति

मामले में रंगदारी और रंजिश में गुत्थी उलझ गई थी. पिता-पुत्र पर हुई फाय¨रग की गुत्थी रंगदारी और रंजिश के बीच उलझ गई थी. कुछ लोगों का कहना था कि तीन दिन पहले इलाके का दबंग चौथ मांगने आया था. रकम न देने पर वह धमकी देकर गया था.

आरोप के बाद साफ हो गया मामला

मामले में कुछ लोग वारदात में करीबी रिश्तेदार का हाथ मान रहे थे. लेकिन हमलावरों को किसी ने नहीं देखा था, लेकिन अब परिजनों द्वारा मामा पर आरोप लगाने से गुत्थी सुलझ गई है. परिवार में मचा है कोहराम. इंस्पेक्टर थाना सिकंदरा अजय कौशल के मुताबिक मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है. हत्यारोपियों की तलाश कराई जा रही है.